Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
फिल्म रिव्यू मनोरंजन

दर्शकों को पसंद आ रही हैं फिल्म, रणबीर की एक्टिंग के दीवाने हुए लोग

संजय दत्त की लाइफ पर बनी फिल्म संजू शु्क्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी के हर पहलू को दिखाया गया है। संजय दत्त की भूमिका निभा रहे हैं रणबीर कपूर। रिलीज से पहले ही दर्शक फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे। फिल्म रिलीज के बाद संजू को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला , रणबीर की एक्टिंग की खूब सराहा जा रहा है। परेश रावल और विक्की कौशल की एक्टिंग भी फिल्म में काबिले तारीफ है। थिएटर में फिल्म के बीच में कई सीन पर तालियां और सीटियां बज रही हैं। फिल्म को 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, जो कि इस साल की दूसरे सबसे बड़ी फिल्म बनने वाली है। बता दें कि इससे पहले इस साल अभी तक रेस 3 को 4400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। शो की अंडवास बुकिंग को देखते हुए भी ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म सुपरहिट होने वाली है।

बता दें कि राजकुमार हिरानी ने फिल्म के पहले हिस्से में संजय दत्त के ड्रग्स एडिक्ट बनने और उस दलदल से बाहर निकलने की कहानी को दिखाया है। फिल्म के फर्स्ट हाफ में रणबीर की एक्टिंग शानदार है। आपको एक बार भी ऐसा नहीं लगेगा कि आप रणबीर को देख रहे हैं।
फिल्म की कहानी संजू के यरवदा जेल जाने से 1 महीने पहले से शुरू होती है। शुरुआत में राजकुमार हिरानी ने दिखाया है कि संजय दत्त मीडिया की हेडलाइन से परेशान हो चुके हैं और वे चाहते हैं कि कोई उनकी कहानी को उनके नजरिए से पेश करे। इस सिलसिले में उनकी मुलाकात एक विदेशी राइटर विनी से होती है। विनी का किरदार निभा रही हैं अनुष्का शर्मा। और फिर शुरू होती है रणबीर कपूर की संजू। फिल्म के हर एक सीन में आपको राजकुमार हिरानी की छाप साफ दिखाई देगी। फिल्म का हर सीन आपके इमोशन्स को टच करता है।

Related posts

टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, शिखर धवन विश्‍व कप से हुए बाहर

Binay Kumar

‘वीरे दी वेडिंग’ देखने से पहले पढ़ लें कैसी है इसकी रिव्यु

admin

विवाद के बावजूद सनी लियोनी की वेब सीरीज रिलीज, SGPC का विरोध दरकिनार?

Pankaj kumar

Leave a Comment