Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • प्रवेश पत्र लेने और फॉर्म भरने को लेकर कॉलेज में उमड़ी भीड़,
Latest अररिया बिहार

प्रवेश पत्र लेने और फॉर्म भरने को लेकर कॉलेज में उमड़ी भीड़,

अररिया। फारबिसगंज महाविद्यालय में इन दिनों छात्र- छात्राओं की खासी भीड़ उमड़ रही है। प्रवेश पत्र वितरण करने और परीक्षा प्रपत्र भरने को लेकर लंबी-लंबी लाइन लग रही है। वहां 29 जून से स्नातक प्रथम वर्ष की परीक्षा शुरु होने जा रही है। जिसके लिए प्रवेश पत्र का वितरण किया जा रहा है। वहीं बीते 20 जून से स्नातक द्वितीय वर्ष एवं अंतिम वर्ष का परीक्षा प्रपत्र भर जा रहा है जिसकी अंतिम तिथि पांच जुलाई है। वहीं परेशानी का आलम यह है कि काउंटर पर भीड़ उमड़ रही है। दिव्यांगों के लिए तो अलग से कोई व्यवस्था नहीं है।
यूथ कांग्रेस के करण कुमार पप्पू ,सेख मुमताज सलाम, इरशाद सिद्दकी ने कहा की कॉलेज प्रशासन को दिव्यांग के लिए अलग से काउंटर की व्यवस्था होनी चाहिए, ये कॉलेज प्रशासन की जवाबदेही है। वहीं कॉलेज के प्राचार्य अशोक श्रीवास्तव ने कहा कि गर्मी की छुट्टी में भी विश्वविद्यालय के लेटलतीफी के चलते कॉलेज कर्मियों को काम करना पड़ रहा है। दिव्यांग के लिए अलग काउंटर नहीं है लेकिन उनका ख्याल कॉलेज प्रशासन रख रहा है ।

Related posts

सतीश के नेतृत्व मधेपुरा में युवाशक्ति की सैकड़ों युवाओ ने सदस्यता

Mukesh

नवादा : से चुनाव लड़ेगी लोजपा के विणा देवी , भाजपा ने गिरिराज सिंह टिकट रद्द

Mukesh

9 जून को भाजपा डिजिटल रैली और राजद थाली बजाकर गरीबों और मजदूरों के दर्द और बेचैनी को बढ़ाकर भद्दा मजाक करेगी – एजाज अहमद

Mukesh

Leave a Comment