Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • बिहार का ये पप्पू बन गया है जनता का सबसे चहेता,जहां…
पटना बिहार

बिहार का ये पप्पू बन गया है जनता का सबसे चहेता,जहां…

प्रदेश में जहाँ कहीं भी जन-संघर्ष चल रहा हो वहां, बिहार का यह पप्पू नहीं पहुंचे, ऐसा हो नहीं सकता. छात्रों की समस्या हो या सरकारी कर्मचारियों का या फिर खेतिहर किसान और मजदूर की समस्या ,पप्पू यादव उनके संघर्ष और आन्दोलन का हिस्सा बनने जरुर पहुँच जाते हैं. अभी राजधानी पटना में नावों को ओवरलोडिंग के आरोप में पकडे जाने को लेकर नाविक और पुलिस आमने सामने है. पुलिस अभीतक ओवरलोडिंग के आरोप में कई नावों को जप्त कर चुकी है.इस नाव जप्ती अभियान को लेकर पिछले एक सप्ताह से नाविकों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प का दौर जारी है. नाविकों पर पुलिस के बल प्रयोग के बाद बुधवार को जाप के राष्ट्रिय अध्यक्ष सह संसद पप्पू यादव नाविकों का साथ देने के लिए पटना सिटी के कच्ची दारगाह पहुँच गए. पप्पू यादव ने पीड़ित नाविकों से मिलकर जिला प्रशासन पर खूब जमकर बरसे .

राजधानी पटना के नदी थाना क्षेत्र के कच्ची दरगाह के पास मंगलवार को नाव यात्रियों, नाविकों और पुलिस के बीच हुई नोकझोंक और मारपीट मामले को एक गंभीर मामला बताते हुए जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह लोकसभा सांसद पप्पू यादव ने फतुहा का दौरा किया . जेठुली घाट और कच्ची दरगाह घाट पहुंचकर उन्होंने नाविकों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी. इस मौके पर सांसद पप्पू यादव ने वैशाली डीएम से फोन पर बात कर नाविकों को सहूलियत दिए जाने की मांग की. पप्पू यादव ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार जनता के लिए है न कि जनता सरकार के लिए.

पप्पू यादव ने नाविकों की समस्या को तो सूना और सरकार को भी भला बुरा कहा लेकिन साथ ही नाविकों से भी ओवरलोडिंग नाव नहीं चलाने की गुजारिश की. पप्पू यादव ने कहा कि ओवरलोडिंग की वजह से दुर्घटनाएं होती रहती हैं, इसलिए आपको भी लोगों के जान माल को ध्यान में रखते हुए ओवरलोडिंग से बचना होगा .उन्होंने कहा कि नाव परिचालन में नाविकों को भी जिला प्रशासन के निर्देशों का ध्यान रखना चाहिए ताकि भविष्य में कोई नाव दुर्घटना न हो.सांसद पप्पू यादव ने कहा कि पीपा पुल के खुल जाने से राघोपुर दियारा इलाके के लोगों को राजधानी पटना से जोड़ने का एकमात्र जरिया नाव है .उन्होंने जिला प्रशासन से आकस्मिक स्थिति में नाव परिचालन की अनुमति दिए जाने की मांग की.

Share and Enjoy !

0Shares
0 0

Related posts

जनअधिकार पार्टी (लो०) के कार्यकर्ताओं ने 3 स्थापना दिवस मनाया

Mukesh

विधानसभा चुनाव के तैयारी को लेकर BSP ने संगठन विस्तार को लेकर किया बैठक

Mukesh

पुलिस-अपराधी-सामंत और सियासी नेताओं के गठजोड़ का नयाब उदाहरण है गोह विधानसभा क्षेत्र…

anand

Leave a Comment

0Shares
0