Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • बिहार विधान मंडल का मानसून सत्र कल से, इन मुद्दों पर हंगामा तय
Latest पटना बिहार

बिहार विधान मंडल का मानसून सत्र कल से, इन मुद्दों पर हंगामा तय

पटना [जेएनएन]। बिहार विधानमंडल का मानसून सत्र शुक्रवार से शुरू हो रहा है। इसके सुचारु संचालन के लिए बुधवार को विधानसभा अध्यक्ष और विधान परिषद के सभापति की अध्यक्षता में अलग अलग सर्वदलीय बैठकें हुईं। इस बीच सत्र के हंगामेदार रहने के पूरे आसार हैं। विपक्ष कानून व्‍यवस्‍था, सूखा और शराबबंदी कानून में संशोधन आदि के मुद्दों पर सरकार को घेरने जा रहा है तो सत्ता पक्ष ने भी इन हमलों का जवाब देने के लिए कमर कस ली है।
अपने मुद्दे जोर-शोर से उठाएगा विपक्ष

शुक्रवार से बिहार विधानमंडल का मानसून सत्र है। इसे लेकर विधानसभा व विधान परिषद की सर्वदलीय बैठकें क्रमश: विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी व विधान परिषद के उपसभापति हारुन रशीद की अध्यक्षता में हुईं। बैठकों में विधानमंडल सत्र के सुचारू संचालन पर बल दिया गया। लेकिन, सत्र में हंगामा तय है। सर्वदलीय बैठक में राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि वे अपनी बात जोर-शोर से उठाएंगे।
इन मुद्दों पर सरकार को घरेगा विपक्ष

मानसून सत्र में विपक्ष ने सरकार को घेरने की पूरी तैयारी की है। इस बाबत राजद के भाई वीरेंद्र ने कहा कि कानून व्‍यवस्‍था का मुद्दा सबसे बड़ा है। विरोध के और भी कई मुद्दे हैं। विपक्ष ने सरकार पर सूखे की आशंका को लेकर समय रहते तैयारी नहीं करने का आरोप लगाया है। विपक्ष राज्‍य को सूखाग्रस्त घोषित करने की मांग रखेगा। विपक्ष नीतीश कुमार की सरकार को शराबबंदी कानून में संशोधन के बहाने भी घेरेगा।

Share and Enjoy !

0Shares
0 0

Related posts

जदयू पार्टी ने जिला स्तर पर सदस्यता अभियान कार्यक्रम का किया शुभारंभ

Binay Kumar

कोशी में खुला पहला पेपर बैग फैक्ट्री मधेपुरा के दो इंजीनियर ने की सुरुआत

Mukesh

पटना : सुशासन और दुशासन की जोड़ी ने 24524 करोड़ का किया गोलमाल, जनता सिखाएगी सबकः कांग्रेस नेता ललन कुमार

Mukesh

Leave a Comment

0Shares
0