Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • जदयू नेता ने BDO को दी धमकी- छह घंटे के भीतर 50 हजार पहुंचाओ,
Latest बिहार शेखपुरा

जदयू नेता ने BDO को दी धमकी- छह घंटे के भीतर 50 हजार पहुंचाओ,

शेखपुरा जिले के बरबीघा बीडीओ को जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष ने छह घंटे के भीतर 50 हजार रुपये की रंगदारी देने की मांग करते हुए धमकी दी है कि नहीं दिया तो जान से मार देंगे।

शेखपुरा [जेएनएन]। जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष ने बरबीघा बीडीओ को छह घंटे के भीतर रंगदारी के रुप में पचास हजार रुपये की मांग की गई है और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। इसके बाद बीडीओ ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए धमकी देने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक बरबीघा के प्रखंड विकास पदाधिकारी पंकज कुमार को उस समय शेखपुरा जिला जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष द्वारा धमकी दी गई जब 21 जुलाई शनिवार की सुबह वह अपनी बीमार पत्नी के साथ ब्लॉक कैंपस के समीप मॉर्निंग वाक कर रहे थे।

बीडीओ ने कहा कि तभी खोजा गाछी गांव निवासी व जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अविनाश कुमार पिता विजय सिंह अपने दो साथियों शिवजी पिता मारकंडेय सिंह गांव कुटाउठ एवं किशोर कुमार अपनी मारुति सुजुकी कार से पहुंचे और मुझे चारों तरफ से धेरते हुए पत्नी से अलग हो जाने को कहा।इस संबंध में बीडीओ पंकज कुमार द्वारा बरबीघा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है और इसका प्रतिलिपि डीएम-एसपी, एसडीओ ,डीएसपी ,डीडीसी को भी दिए गया है। मौके पर बरबीघा थाना पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है ।

Related posts

किशनपुर में 17 वर्षीय बच्चे की नदी में डूबने से मौत

Mukesh

सांसद पप्पू यादव पर हमले के विरोध में पूर्णिया के मिरचाइ बाड़ी चोक पर नीतीश कुमार का पुतला दहन किया

Mukesh

राजद नेता को आत्मदाह करने से पहले घर से किया गिरफ्तार

Binay Kumar

Leave a Comment