Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • पप्पू यादव का छपरा एसपी के खिलाफ महायुद्ध का एलान, रविवार को होगी आरपार की लड़ाई..
Latest बिहार सारण

पप्पू यादव का छपरा एसपी के खिलाफ महायुद्ध का एलान, रविवार को होगी आरपार की लड़ाई..

अगर परसों तक ये एसपी निर्दोष और बुजुर्गों पर से केस वापस नहीं लेगा .उनकी मोटर साइकिल नहीं छोड़ा तो आरपार की लड़ाई होगी.ब्लाक स्तर पर महा-पंचायत होगा और जन-आन्दोलन और जन-आक्रोश क्या होता है, हम उसको उस दिन दिखायेगें .ऐसे निरंकुश एसपी को रावण बनकर जीने का अधिकार नहीं

बिहार की आवाज़ : जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष व सांसद पप्पू यादव ने अब छपरा एसपी के खिलाफ जंग-ए-एलान कर दिया है.पप्पू यादव ने एसपी को खुल्लेयाम चुनौती देते हुए कहा कि रविवार को उसे दिखा देगें कि जान-आन्दोलन और जन-आक्रोश क्या होता है. अगर उसने मुझे टच भी कर दिया तो या तो वो रहेगा या मैं रहूँगा.दोनों नहीं रहेगें.पप्पू यादव ने मरने मारने की कसम खाते हुए कहा कि जनता के लिए वो खुद मर मितेगें या फिर रावण बने इस एसपी को मिटा देगें .पप्पू यादव ने एसपी के ऊपर जाति के आधार पर एक जाति विशेष के लोगों के खिलाफ कारवाई किये जाने का आरोप लगाया है.

पप्पू यादव ने कहा कि ऐसे एसपी और पदाधिकारियों को अपने पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है. पप्पू यादव ने अपने समर्थकों से कहा कि रविवार को सिवान एसपी के खिलाफ मैं महा-युद्ध का एलान करता हूँ. पप्पू यादव ने अपने समर्थकों से इसके लिए तैयार रहने का आह्वान किया है.पप्पू यादव ने एसपी को खुल्ली चुनौती देते हुए कहा कि रविवार को वो यहाँ पर एक सभा करेगें .उस सभा में एसपी के खिलाफ महा-युद्ध का एलान करेगें. अगर एसपी को औकात है तो पप्पू यादव को मार कर दिखाएँ.पप्पू यादव ने कहा कि उस दिन पप्पू यादव को एसपी ने टच कर दिया तो उस दिन हम रहेगें या वो रहेगा.

Related posts

कृषि अनुसंधान संस्थान क्षेत्रीय केंद्र पूसा को जल्द होगा बदलाव

Binay Kumar

सोना लूट कांड सहित समान छुपाने के आरोप में पांच गिरफ्तार

Binay Kumar

पुलिस अभिरक्षा से कैदियों के फरार होने का मामला लगातार प्रकाश में

Binay Kumar

Leave a Comment