Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • पप्पू यादव ने कहा नेता और अधिकारियों की मिलीभगत से लड़कियों का हुआ बलात्‍कार…
Latest पटना बिहार

पप्पू यादव ने कहा नेता और अधिकारियों की मिलीभगत से लड़कियों का हुआ बलात्‍कार…

बिहार की आवाज : पटना आवास पर जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने आरोप लगाया है कि नेताओं और अधिकारियों की मिलीभगत से बालिका गृह में यौन शोषण और दुष्‍कर्म का धंधा निर्बाध रूप से जारी रहा है। मुजफ्फरपुर बालिका गृह की यौन शोषण की शिकार लड़कियों ने भी स्‍वीकार किया है कि उन्‍हें नेता और अधिकारियों के पास भेजा जाता था।

पटना में आयोजित पत्रकार वार्ता में उन्‍होंने सरकार से पूछा कि मुजफ्फरपुर बलात्‍कार कांड में दो मंत्रियों का नाम आने के बाद उनके खिलाफ कार्रवाई क्‍यों नहीं हुई। सांसद ने मंत्री द्वारा बचाव में जाति का उल्‍लेख करने के आरोप में उन्‍हें बर्खास्‍त करने की मांग मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से की। उन्‍होंने कहा कि सत्‍ता और विपक्ष दोनों मिलकर मुजफ्फरपुर कांड को दबाना चाहते थे, क्‍योंकि दोनों पक्षों के लोग कांड के मुख्‍य आरोपी ब्रजेश ठाकुर से लाभान्वित थे। सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह और स्‍पीकर सुमित्रा महाजन से मिलकर बिहार की बेटियों की इज्‍जत की रक्षा की गुहार लगायी और सीबीआई जांच की मांग की। कांग्रेस सांसद रंजीत रंजन के साथ मिलकर उन्‍होंने लोकसभा में इस मामले को उठाया। इसके बाद देशभर में मुजफ्फरपुर कांड मुद्दा बन गया,तब राज्‍य सरकार मामले की सीबीआई जांच कराने को तैयार हुई और जांच का आदेश दिया। उन्‍होंने कहा कि मामले की सीबीआई जांच पटना हाईकोर्ट या सु्प्रीम कोर्ट के जज की निगरानी में होनी चाहिए,ताकि किसी को बचाने का प्रयास नहीं हो।

Related posts

मधेपुरा में सेवा बनाम दल पर होगा मतदान

Mukesh

मधेपुरा : विश्वविद्यालय में धांधली को लेकर जनअधिकार छात्र परिषद विश्वविद्यालय अध्यक्ष ने कहा कुलपति महोदय धांधली रोके नही तो हम आंदोलन करेंगे

Mukesh

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देना संभव नहीं…

anand

Leave a Comment