Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • रेलवे परीक्षा सेंटर को लेकर जाप ने किया खगड़िया में रेल चक्का जाम
Latest खगरिया बिहार

रेलवे परीक्षा सेंटर को लेकर जाप ने किया खगड़िया में रेल चक्का जाम

खगड़िया : 9 अगस्त से होने वाली रेलवे ग्रुप-C की परीक्षा में परीक्षार्थियों का परीक्षा सेंटर दूर बनाए जाने के खिलाफ आज जन अधिकार पार्टी ने पूरे बिहार में रेल चक्का जाम किया है. जिसके बाद कई जिले से ट्रेन रोकने की खबर आ रही है. इसी को लेकर खगड़िया जंक्शन पर जनाधिकार पार्टी के नेताओं ने अप और डाउन दोनों ट्रेन को रोककर प्रदर्शन किया। जाप कार्यकर्त्ता रेल मंत्री के खिलाफ नारेबाजी करते हुए छात्रों के हिसाब से एग्जाम सेंटर बिहार में ही अरेंज करने की मांग कर रहे हैं.
बता दें कि मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने रेलवे ग्रुप-C की परीक्षा में परीक्षार्थियों का परीक्षा सेंटर दूर बनाए जाने के खिलाफ 1 अगस्त को चक्का जाम का ऐलान किया था. इसी क्रम में सहरसा से आ रही राजरानी एक्सप्रेस को घंटे रोके रखा पर. दूसरी तरफ बेगूसराय स्टेशन पर भी इंटरसिटी एक्सप्रेस को रोक जाप कार्यकार्ताओं ने हंगामा किया.
वहीं तय कार्यक्रम के अनुसार गया स्टेशन पर अजमेर सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन को रोक कर घंटो प्रदर्शन किया गया. दूसरी तरफ जहानाबाद स्टेशन पर इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन को रोककर जाप कार्यकर्ताओं ने गया-पटना रेल रूट को बाधित कर दिया. वहीं, कटिहार, आरा सहित अन्य जिले से भी रेल चक्का बाधित किए जाने की खबर आ रही है.
वहीं नवादा में जन अधिकार पार्टी का रेलवे चक्का जाम आंदोलन पूरी तरह विफल साबित हुआ। पुलिस की सजगता के चलते आंदोलनकारी छात्र अपनी मंशा में सफल नहीं हो पाए। पुलिस ने प्रदर्शनकारी छात्रों को स्टेशन तक नहीं पहुंचने दिया।

Related posts

मधेपुरा जन नायक कर्पूरी ठाकुर चिकित्सा महाविद्यालय में ऑल इंडिया स्टूडेन्ट यूनियन के छात्र नेता ने किया वृक्षारोपण

Mukesh

सहरसा: नाली योजना में घटिया सामग्री से हो रहे निर्माण से ग्रामीणों में आक्रोश

Mukesh

आलमनगर के गनोल में खुदाई के दौरान मिली भगवान विष्णु की मूर्ति

Pankaj kumar

Leave a Comment