Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • रहठा फ़नहन में ग्रामीणों ने सड़क पर रोपा धान
बिहार मधेपुरा

रहठा फ़नहन में ग्रामीणों ने सड़क पर रोपा धान

उदाकिशुनगंज: मधेपुरा जिले के एक ऐसा भी गांव आज भी विकास से कोसो मिल दूर है । आपको बताते चले कि उदाकिशुनगंज प्रखण्ड मुख्यालय/अनुमंडल मुख्यालय से मात्र 2 किलो मीटर की दूरी पर रहठा फ़नहन पंचायत में आज ग्रामीणों ने गुस्से मुख्य सड़क पर धान रोप कर आक्रोश व्यक्त किया। 

आपको जानकारी दे दूं रहठा फ़नहन बिहारी गंज  विधानसभा सभा क्षेत्र में आते है यहाँ से पूर्व में रेणु कुशवाहा मंत्री भी लगातार बनी , अभी वर्तमान में निरंजन मेहता विधायक है और उनका घर भी उदाकिशुनगंज प्रखण्ड में ही है और वर्तमान में सत्ता पक्ष के विधायक है उनका परोसी पंचायत विकास के लिए तरस रहे हैं। 

वही सुशासन बाबू 7 निश्चय योजना चला रहे हैं लेकिन रहठा फ़नहन में ये भी नही है । अगर रहते तो सड़क पर आज ग्रामीण धान नही रोपते ।

वही ग्रामीणों ने कहा कि हमारे देश को आजाद हुए वर्षों हो गए परंतु। #रहठा_फनहन_पंचायत को आज भी आजादी नसीब नहीं हो पाई। है देश की आजादी के बाद ही हमारे। पंचायत की बागडोर दबंगई नेताओं के हाथ में किया जा रहा है। सितम तो तब हो गई की कल वहां रास्ते के चलते दो आदमी के बीच भारी झड़प हुई। और दोनों के बीच मारपीट हुआ जिस के दौरान एक सिर फट गया उसकी हालत बहुत ही गंभीर बताई जा रही है। यह सब का जिम्मेदार कौन हो सकता है और कौन है भारत सरकार बिहार सरकार या पंचायत प्रतिनिधि। कम से कम पंचायत प्रतिनिधि को तो शर्म आनी चाहिए ।लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। क्योंकि अब हमारे युवाओं मै हुंकार भर दी है।
#फनहन इतिहास में पहली बार तानाशाह के विरुद्ध बिगुल फूंक दी गई है। उसी का एक नजारा,,,,,!#फनहन लाइफ लाइन मानी जाने वाली मुख्य।
सड़क की दंडनीय हालत को देखते हुए विरोध।
जताने का शांतिपूर्ण तरीका,,,, कीचड़ युक्त सड़क पर धान की रोपाई करते पंचायत की सभी ग्रामीण एव युवा  ।

गौरव राज अमर आशीष हेमंत कुमार उर्फ सोना सिंह तुषार कुमार योगेंद्र कुमार सीटू सुमन सिंटू मनीष निरंजन राहुल नरसिंह दीपक दिवाकर राजा बिटु अमित गुरुदेव विकास रतन साजन सगुनी ।

 

Related posts

सुरक्षित शनिवार को लेकर दी गई बच्चों से जुड़ी समस्याओं की जानकारी

Mukesh

ताबिस मेहर बने नगर अध्यक्ष जाप छात्र सहरसा

Mukesh

स्व० रामचंद्र पासवान के तैल्य चित्र पर श्रद्धांजलि अर्पित किया गया

Binay Kumar

Leave a Comment