Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • जिन्‍हें मंजू वर्मा में कुशवाहा नजर आता है, उन्‍हें जूते मारने की जरुरत है : पप्पू यादव
पटना बिहार

जिन्‍हें मंजू वर्मा में कुशवाहा नजर आता है, उन्‍हें जूते मारने की जरुरत है : पप्पू यादव

जन अधिकार पार्टी के राष्‍ट्रीय संरक्षक व मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव फिर से गरम हो गए हैं. मामला मुजफ्फरपुर महापाप का है. गरम पप्‍पू यादव ने कहा है कि बिहार के समाज कल्‍याण विभाग की मंत्री मंजू वर्मा को बचाने का पाप किया जा रहा है. मंजू वर्मा बच ही नहीं सकती. उन्‍हें इस्‍तीफा देना ही होगा. न नीतीश कुमार बचा सकते हैं और न ही सुशील कुमार मोदी. उन्‍होंने कहा है कि जिन्‍हें मंजू वर्मा में कुशवाहा समाज नजर आ रहा है, उन्‍हें जूते मारने की जरुरत है.
दरअसल, पप्‍पू यादव का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जो थोड़ी देर पहले किया गया है . अपने इस ट्वीट में उन्‍होंने जात के नाम पर ब्रजेश ठाकुर और मंजू वर्मा की तरफदारी कर रहे लोगों को टारगेट किया है. पप्‍पू अपने ट्वीट में कह रहे हैं – ‘ जिन्हें ब्रजेश ठाकुर में भूमिहार – मंजू वर्मा में कुशवाहा समाज नजर आता है, उन्हें मारो जूते चार ! ब्रजेश ठाकुर नरपिचाश है, मंजू वर्मा गांधारी. CM नीतीश जी भीष्म या धृतराष्ट्र मत बनिये. मंजू वर्मा को बर्खास्त कीजिये. महसूस कीजिये वह 41 बेटियां आपके परिवार की हैं.


इस ट्वीट के बाद लाइव सिटीज से बातचीत करते हुए सांसद पप्‍पू यादव ने कहा कि वे इस मामले को छोड़ने नहीं जा रहे हैं. अच्‍छी बात है कि पटना हाई कोर्ट ने महापाप की सीबीआई जांच की मानीटरिंग करने का निर्णय कर लिया है. इसकी मांग हम शुरु से करते आ रहे थे. अब वे पटना हाई कोर्ट में इंटरवेनर बनेंगे, ताकि जिन तथ्‍यों को छुपाने की कोशिश हो, उसे बेपर्द किया जा सके.
पप्‍पू ने कहा कि उनके लिए यह मामला बिलकुल ही पोलिटिकल ही नहीं है. वे बिहार की बेटियों की लड़ाई लड़ रहे हैं. जब सभी सोये थे, तब हम मुजफ्फरपुर से लेकर दिल्‍ली तक लड़ रहे थे. अब महापाप बिहार के दूसरे जिलों के शेल्‍टर होम और अल्‍पावास गृह में भी उजागर हो रहा है.
बिहार के समाज कल्‍याण विभाग और पुलिस महानिदेशक की सफाई बेमानी है. पप्‍पू यादव ने कहा – समाज कल्‍याण विभाग बच ही नहीं सकता. सुप्रीम कोर्ट ने ठीक ही पूछा है कि बिहार सरकार को क्‍या यह पता नहीं था कि कहां क्‍या हो रहा था और वह आंख मूंदकर टक्‍स पेयर्स का पैसा इन महापापियों को दिए जा रही थी.

Related posts

ईवीएम से छेड़छाड़ हुई तो एक नहीं हजारों उपेन्द्र कुशवाहा खून की नदियां बहाने के लिए तैयार है

Binay Kumar

पिपड़ा निवासी शिक्षक सुनील कुमार यादव की बिजली करेंट से मौत

Mukesh

दमगड़ा धमदाहा में जाप का लोकसभा चुनाव तैयारी को लेकर हुआ बैठक

Mukesh

Leave a Comment