Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • मुजफ्फरपुर महापाप पर पप्पू यादव ने पूछे हैं 10 सवाल, बोले-हमाम में शामिल सबों को नंगा करना है
पटना बिहार

मुजफ्फरपुर महापाप पर पप्पू यादव ने पूछे हैं 10 सवाल, बोले-हमाम में शामिल सबों को नंगा करना है

बिहार की आवाज : मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में मंजू वर्मा के मंत्री पद से इस्तीफे के बाद जन अधिकार पार्टी (लो.) के संरक्षक और मधेपुरा सांसद पप्पू यादव का हमला और भी तेज हो गया है. उन्होंने इस मामले पर एक फेसबुक पोस्ट भी लिखा है. पप्पू यादव ने कुल 10 सवाल पूछे हैं. उन्होंने कहा कि मंजू वर्मा के इस्‍तीफा मात्र से मुजफ्फरपुर महापाप के खिलाफ हमारी लड़ाई खत्‍म नहीं हुई है. अभी बहुत आगे तक लड़ना है . कोई पापी ने बचे, इसकी व्‍यवस्‍था करनी है. सुप्रीम कोर्ट हम पहुंचे हुए हैं. पटना हाई कोर्ट में भी इंटरवेनर बनेंगे. हमाम में शामिल सबों को नंगा किए जाने की जरुरत है .
पप्पू यादव ने इस मामले पर करीब 10 सवाल पूछे हैं और सबका जवाब भी मांग रहे हैं.
1. ब्रजेश ठाकुर की कथा 1992 से शुरु होती है . जांच 1992 से हो . पता चले कि छोटन शुक्‍ला के खिलाफ ब्रजेश ठाकुर का इस्‍तेमाल किसने शुरु किया . अब तक किन-किन मुख्‍य मंत्रियों ने इससे लिया-दिया.
3. ट्विटर बॉय बताएं कि एक साल पहले तक जब आप सरकार में शामिल थे, तब क्‍या कर रहे थे . पाप तो कई सालों से चल रहा था . जब मुजफ्फरपुर में हमने इस महापाप के खिलाफ लड़ना शुरु किया, तो आप न सिर्फ चुप रहे,बल्कि छुट्टियां मनाने विदेश चले गए . आप तब कूदे , जब हमने और रंजीत रंजन ने लोक सभा में लड़कर सीबीआई जांच का आश्‍वासन प्राप्‍त कर लिया .
4. मंजू वर्मा के इस्‍तीफे मात्र से काम नहीं चलेगा . कहां हैं उनके पति . सामने लाया जाए . कौन है मोटा और मूंछ वाला, जो बराबर मुजफ्फरपुर जाया करता था .
5. सीबीआई ने जितने नंबर की जांच कर ली है, वह सार्वजनिक करे . एक-एक व्‍यक्ति की पहचान हो . सुप्रीम कोर्ट और पटना हाई कोर्ट में हम इसकी मांग करेंगे .
6. ब्रजेश ठाकुर के स्‍वाधार गृह से गायब 11 महिलाएं कहां है, इसकी जांच हो . अंदेशा लड़कियों की खरीद-बिक्री के धंधे का भी है .
7. बिहार सरकार स्‍पष्‍ट करे कि मधुबनी में शेल्‍टर होम कौन चला रहा है . क्‍या इसमें कोई राजनेता या उसका नुमांइदा शामिल है . यहां से एक लड़की गायब कैसे हो गई .
8. ब्रजेश ठाकुर के महापाप की सब कुछ मधु को मुजफ्फरपुर के किस डीएम ने सम्‍मानित करने के लिए अनुशंसा भेजी थी . सरकार उनके खिलाफ कार्रवाई क्‍यों नहीं कर रही है .
9. ब्रजेश ठाकुर के अखबारों को बिना प्रसार के लाखों-करोड़ों का विज्ञापन कैसे दिया जा रहा था . लाभान्वित करने वाले अधिकारियों के खिलाफ सरकार कौन-सी कार्रवाई कर रही है .
10. समाज कल्‍याण विभाग के अधिकारियों पर बिहार सरकार कार्रवाई करने में देरी क्‍यों कर रही है .

Related posts

पप्पू यादव ने लोकसभा में सीमांचल एक्सप्रेस रेल हादसे मारे गये परिजन को मिले 20-20 लाख देने की मांग

Mukesh

उदाकिशुनगंज में हुए पुलिस अत्याचार के खिलाफ निकला मौन जुलूस

Mukesh

जनअधिकार छात्र परिषद ने बि०एन०एम०यू० में कमिटी विस्तारित किया

Mukesh

Leave a Comment