Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • सांसद पप्पू यादव रेप पीड़िता से मिलने पहुँचे सुपौल..
Latest बिहार सुपौल

सांसद पप्पू यादव रेप पीड़िता से मिलने पहुँचे सुपौल..

बिहार की आवाज : छातापुर प्रखंड क्षेत्र के लालगंज पंचायत परियाही गांव में बीते मंगलवार को सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई विवाहित महिला के परिजन से मिलने मधेपुरा सांसद सह जाप सुप्रीमो पप्पू यादव पीड़ित महिला के घर पहुंचे, इस दौरान उन्होंने पीडिता को उचित न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया।
ज्ञात हो कि बीते मंगलवार की देर रात उधमपुर पंचायत के सुखाय चौक से अपने पति के साथ मेला देखकर घर लौट रही विवाहिता के कुछ युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। इस अमानवीय घटना की जानकारी मिलने के बाद सांसद पप्पू यादव ने परियाही गांव पहुंचकर पीड़ित महिला के परिजनों से मिलकर उन्हें तत्काल सहायता के तौर पर इलाज कराने हेतु 10 हजार की नगद राशि पीड़िता के ससुर को दिया। उन्होंने ने पीड़ित परिवार को उचित न्याय के साथ आगे भी हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया।

इस दौरान उन्होंने परियाही वार्ड नंबर 6 में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए घटना की निंदा करते हुए राज्य और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा यह सुशासन नही कुशासन की सरकार है। उन्होंने कहा कि जहाँ एक तरफ आए दिन लूट, बालात्कार जैसी आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है वही दूसरी तरफ सत्ता और विपक्ष खीर और सीट शेयरिंग की राजनीति में मग्न है। उन्हें फुर्सत हो तब तो बिहार की जनता का दुख दर्द समझ पाएंगे। उन्होंने कहा कि आजकल के युवाओं इंटरनेट के माध्यम से पॉर्न फिल्म, अश्लील भोजपुरी गाना देखने के पश्चयात बाद ऐसी घिनौनी हरकत को अंजाम देते हैं।

श्री यादव ने कहा कि इस सरकार में एक भी महिला सुरक्षित नहीं है। इसके लिए हम कानून, सरकार औऱ समाज तीनो को दोषी मानते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे कुकर्मी रावण को समाज में ही समाज के बीच उसे कठोर से कठोर सजा देनी चाहिए ताकि उनके बेटी, पत्नी, मां इसे देखे और जब तक वो पुरे समाज मे लज्जित ना हो जाए तबतक उसे सजा देनी चाहिए।
उन्होंने मौके पर मौजूद थाना अध्यक्ष अनमोल कुमार को जल्द से जल्द दुष्कर्मियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की बात कही। वहीँ ग्रामीणों द्वारा परियाही वार्ड नंबर 3 मालदह टोला स्तिथ नदी पर पुल नहीं होने से स्थानीय लोगों को होने वाली समस्या से सांसद को अवगत कराया गया जिसके बाद सांसद ने तत्काल उक्त नदी पर बांस का चचाल बनाने हेतु 20 हजार नगद राशि दी।
मौके पर जाप प्रखंड अध्यक्ष सह डहरिया मुखिया पंकज कुमार यादव, आसिफ खान, राजा सिंह, सुमित यादव, मनीष कुमार, गगन ठाकुर, नवीन कुमार यादव, जिला अध्यक्ष नंद कुमार, उदय मंडल, पूर्व विधायक अमला सरदार, लालगंज मुखिया प्रतिनिधि परमेश्वर भारती, पैक्स अध्यक्ष रंजीत कुमार उर्फ बबलू कुसियेत, मजहरुल हक खान, सगमलाल मुखिया सहित सेकड़ो लोग मौजूद थे।

Related posts

समस्तीपुर में कई बड़ी लूट और हत्या का किया खुलासा हत्यारा और लुटेरा चढ़ा पुलिस के हत्थ

Binay Kumar

पटना:महागठबंधन के नेताओं को मंदी और बेरोजगारी के खिलाफ एकजुट होकर व्यापक आंदोलन की रूपरेखा तय करनी चाहिए नेतृत्व कोई मुद्दा नहीं है – एजाज अहमद

Mukesh

बिहार में भाजपा-जदयू और लोजपा के गठबंधन पर भारी पड़ेगा महागठबंधन : तारिक अनवर

Pankaj kumar

Leave a Comment