Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • मधेपुरा सांसद पप्पू यादव पर मुजफरपुर में खास जाति बोल कर किया हमला
Latest क्राइम बिहार मधुबनी मुजफ्फरपुर

मधेपुरा सांसद पप्पू यादव पर मुजफरपुर में खास जाति बोल कर किया हमला

मुजफरपुर : मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर आ रही है . बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर के खबड़ा में मधुबनी जा रहे सांसद पप्‍पू यादव पर हमला बोल दिया गया है . यादव जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) द्वारा मधुबनी से पटना तक की पैदल यात्रा की शुरुआत करने बासोपट्टी जाने के रास्‍ते में थे . वे अब भी मधुबनी के बासोपट्टी में नहीं पहुंच पाए हैं . हमला का आरोप बंद समर्थकों पर लग रहा है . पप्‍पू यादव हमले में ब्रजेश ठाकुर के गुंडों का हाथ बता रहे हैं . मुजफ्फरपुर महापाप का आरोपी ब्रजेश ठाकुर अभी जेल में है .

#आज मेरी हत्‍या कर दी जाती
पप्‍पू यादव ने कहा कि सीआरपीएफ के जवान न होते तो आज मेरी हत्‍या कर दी जाती . नौबत गोली चलाने तक की आ गई थी . रास्‍ता रोक अटैक करने वालों के हाथों में लहराते हुए पिस्‍तौल थे . पप्‍पू कह रहे हैं – उनके काफिले में साथ में जितनी भी गाडि़यां थीं, सबों के शीशे फोड़ दिए गए हैं . मोबाइल को नष्‍ट कर दिया गया है . उनका अपना मोबाइल भी टूट गया है .

हमले में क्षतिग्रस्त गाड़ी
बस किसी तरीके से जान बची है
पप्‍पू ने कहा – बस किसी तरीके से जान बची है . आज 6 सितंबर को वे पटना से मधुबनी के बासोपट्टी के लिए निकले थे . पप्‍पू कह रहे हैं – कई जगहों पर उन्‍हें हमले के पहले भी रोकने की कोशिश की गई . पर मुजफ्फरपुर के खबड़ा का अटैक प्राणघातक था . हमलावरों ने मोटरसाइकिल से दूर तक पीछा कर रोड़ेबाजी की . रास्‍ता बदल कर वे अब आगे बढ़ रहे हैं

मधेपुरा सांसद कह रहे हैं कि उन पर किया गया अटैक पहले से प्‍लान किया मालूम हो रहा है . निश्चित तौर पर इसमें ब्रजेश ठाकुर के गुंडे शामिल रहे होंगे . मुजफ्फरपुर महापाप की लड़ाई लड़ने के कारण धमकी दी जा रही थी . अब चूंकि वे इस महापाप के खिलाफ नारी सुरक्षा को लेकर ही पदयात्रा शुरु करने जा रहे थे, इसलिए अटैक को अंजाम दिलाया गया .

वही कुछ जानकर कह रहे हैं कि पप्पू यादव को जाति की याद रखने के लिए ये हमला किया गया है ।

क्योकि पप्पू यादव हमेसा अपने आप को कोई जाति नही मानता है इस लिए मुजफरपुर में खास जाति के लोग हमले किया और नाम भी नही लगे इस तरह का घटनाओं को अंजाम दिया गया है।4

Related posts

शराब के नशे में अधेड़ व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत

Binay Kumar

घैलाढ़ के जाप छात्र प्रखण्ड अध्यक्ष बने अमित कुमार

Mukesh

मधेपुरा सांसद कार्यालय में जाप संरक्षक पप्पू यादव का जन्मदिन केक काट एव मिठाई खिलाकर जन्मदिन मनाया

Mukesh

Leave a Comment