Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • मध्य विद्यालय खोखशी में ग्रामीण ने किया ताला बन्दी
Latest मधेपुरा

मध्य विद्यालय खोखशी में ग्रामीण ने किया ताला बन्दी

मधेपुरा /ग्वालपाड़ा : मध्यविद्यालय खोखशी बाड़ा रामगंज ग्वालपाड़ा मधेपुरा में आज सुबह ग्रामीणों ने विद्यालय में अनिश्चित कालीन ताला बन्दी कर दिया है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस विद्यालय के एक शिक्षक राजेश कुमार पर पूर्व में आरोप लगा था कि विद्यालय में विधि व्यवस्था एव कलाकृतियों का आरोप लगा था जिसके बाद प्रखण्ड शिक्षा पदाधिकारी के पत्रांक सं 322 दिनांक 01/09/2018 को जारी पत्र में कहा गया है कि राजेश कुमार 24 घंटे के अंदर विरगांव विद्यालय में योगदान करें लेकिन उक्त शिक्षक आज तक ऐसी विद्यालय में जमे हुए है और ग्रामीणों को धमकी देते हुए कहा कि पैसा से पदाधिकारी को खरीद लिया हूं।

इसी मामले को लेकर ग्रामीणों ने आज सुबह से अनिश्चित कालीन ताला बंद कर दिया है।

ग्रामीण का कहना है कि जब तक वर्तमान प्रधान शिक्षक (अशोक यादव) रहेंगे तबतक विद्यालय में सही शिक्षा मिलना मुश्किल है । ग्रामीण का कहना है कि वरीय अधिकारिय विद्यालय आये और सत्यता की जांच करके वर्तमान प्रधान शिक्षक एव शिक्षक राजेश कुमार की तबादला कर दूसरे शिक्षक यहाँ योगदान नही करवाया जाता है तब तक ताला बंद जारी रहेगा । उक्त मोके पर ग्रामीण नीरज कुमार गुप्ता, सुनील कुमार यादव, पंकज साह शिवा यादव, दिलीप यादव, अजय कुमार, नीरज कुमार, अमरेंद्र कुमार, अंजेश कुमार, रामचन्द्र यादव,देवो यादव,कसम पासवान, शुशील कुमार,रमेश कुमार, प्रमोद साह, सुरेंद्र यादव,कुमार यादव,विपिन कुमार ,रवि कुमार, शुशांत कुमार सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण एव छात्र मौजूद थे।

Related posts

पटना: पप्पू यादव का चौथा मेडिकल कैम्प कंकर बाग टेम्पू स्टैंड में खुला

Mukesh

विश्व पर्यावरण दिवस पर दन्त रोग डॉ० प्रणव प्रकाश ने किया पौधा लगाया

Mukesh

विडंबना है कि अब तक इसका कोई स्थायी उपाय नहीं खोजा गया- इस चुनाव में भी नही दिखा कोसी का दर्द-

Mukesh

Leave a Comment