Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • गुजरात सरकार को पप्पू यादव की खुली चुनौती कहा आ रहा हूँ गुजरात
Latest पटना बिहार

गुजरात सरकार को पप्पू यादव की खुली चुनौती कहा आ रहा हूँ गुजरात

गुजरात सरकार को पप्पू यादव की खुली चुनौती, आ रहा हूँ गुजरात ,हिम्मत है तो पीटकर दिखाओ

बिहार की आवाज : जाप के संरक्षक ,मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने गुजरात में बिहारियों पर हो रहे हमले को लेकर एक बड़ा एलान कर दिया है. पप्पू यादव ने  कहा कि अगर 24 घंटे के अंदर बिहारियों पर हमला करनेवालों का नेत्रित्व करनेवाले को गुजरात सरकार ने गिरफ्तार नहीं किया और बिहारियों की सुरक्षा सुनिश्चित नहीं की, तो पप्पू यादव गुजरात कूच कर देगा. पप्पू यादव ने कहा कि बिहारियों पर हमला रोकने की बजाय हमले का आरोप बीजेपी कांग्रेस के ऊपर लगा रही है. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर इस हमले के लिए जिम्मेवार हैं तो सरकार उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है. पप्पू यादव ने कहा कि बिहारी दुनिया भर का बोझ अपने कंधे पर उठाते हैं फिर भी उन्हें ही जलील किया जा रहा है.

पप्पू यादव ने कहा कि महाराष्ट्र हो या गुजरात या फिर असम ,कहीं भी बिहारियों पर हमला वो बर्दाश्त नहीं करेगें. पप्पू यादव ने कहा कि बाकी नेताओं की तरह वो केवल राजनीतिक बयान नहीं देनेवाले. वो अब बिहारियों की लड़ाई उसी धरती पर जाकर लड़ेगें, जहाँ बिहारियों पर हमले हो रहे हैं.पप्पू यादव ने कहा कि अगर गुजरात सरकार बिहारियों को सुरक्षा देने में बिफल रहती है तो वो बिहारी खुद गुजरात पहुँच जायेगें अपने भाइयों की रक्षा करने.पप्पू यादव ने 24 घंटे बाद गुजरात के लिए कूच करने का एलान करते हुए कहा कि एक व्यक्ति के अपराध की सजा अगर बिहारियों को दी जायेगी तो वो इसे बर्दाश्त नहीं करेगें.

पप्पू यादव यहीं नहीं रुके बल्कि लगे हाथ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी खुली चुनौती दे डाली. उन्होंने कहा कि परधानमंत्री जी गुजरात में बिहार और यूपी के लोगों को पिटवा कर आप वाराणसी में कैसे आ जायेगें? आप का यूपी में भी विरोध होगा. बिहार भी आपका विरोध करने वाराणसी पहुँच जाएगा.पप्पू यादव ने नीतीश सरकार पर भी निशाना साध दिया. उन्होंने कहा कि रोजगार के अवसर उपलब्ध नहीं करा पाने की वजह से आज बिहार के लोग दूसरे राज्यों में जाने को मजबूर हैं. हर जगह मारे पिटे जा रहे हैं. सरकार कुछ भी नहीं कर रही है. पप्पू यादव ने गुजरात के मुख्यमंत्री को खुली चुनौती देते हुए कहा कि बिहारियों की लड़ाई लड़ने पप्पू यादव आपकी धरती गुजरात में पहुँच रहा है. हिम्मत है तो कोई उनके ऊपर हमला कर दिखाए.

Related posts

जल-जीवन -हरियाली अभियान में कोताही बर्दाश्त नहीं होगी :जिला अधिकारी

Mukesh

राजद के नेताओ को पसंद आने लगा पप्पू यादव

Binay Kumar

दरभंगा : हड़ताली शिक्षकों के शीर्ष नेतृत्व से जल्द वार्ता करे सरकार हड़ताल के अवधि में अबतक 55 शिक्षक की हो चुकी है मौत

Mukesh

Leave a Comment