Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • सांसद पप्पू यादव बिहार लौटने से पहले खूब बरसे बोले ये BJP की साजिश
Latest पटना बिहार

सांसद पप्पू यादव बिहार लौटने से पहले खूब बरसे बोले ये BJP की साजिश

बिहार की आवाज : गुजरात दौरा करने वाले बिहार के पहले सांसद पप्पू यादव शुक्रवार को भी प्रदेश में खूब बरसे. बिहार लौटने से पहले गुजरात में जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय संरक्षक पप्पू यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बिहारियों को अपमानित करने वालों के खिलाफ याचना नहीं, अब रण होगा. बिहार-यूपी के लोगों पर हुए हमलों के लिए पूरी तरह गुजरात की रूपाणी सरकार जिम्मेदार है. लेकिन अब हम बर्दाश्‍त नहीं करेंगे ।

सांसद पप्पू यादव ने रेप की घटना पर भी सवाल उठाए. कहा कि दुष्‍कर्म पीड़ि़त बच्‍ची के लिए उठने वाली आवाज को दबाने के लिए बिहार के लोगों को टारगेट कर राजनीति की जा रही है. अब यह हम बदार्श्‍त नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि रेप के मामले को लेकर बिहारियों को निशाना बनाना एक राजनीतिक साजिश है. आखिर क्यों महाराष्ट्र, गुजरात तो कभी मणिपुर तो कभी असम में बिहारियों को ही निशाना बनाया जाता है ।

उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बिहार–यूपी में आकर कहते हैं गंगा मईया ने बुलाया है और उसी गंगातट के वासियों के साथ मारपीट की जाती है. उन्हें अपमानित किया जाता है. लेकिन पीएम चुप्‍पी साध लेते हैं. उन्‍होंने कहा कि आजादी के बाद देश में पहली बार ऐसा हुआ है, कि लाखों लोगों को एक साथ राज्‍य से भाग दिया गया है. उन्होंने कहा कि पीएम रूपाणी सरकार को तुरंत बर्खास्त करें ।

इतना ही नहीं, सांसद पप्पू यादव साबरकंठा जिले के हिम्मतनगर अंतर्गत डाबूई गांव पहुंचे और ताड़पतरा में जाकर पीड़ित बच्ची के परिजनों से मिले. उन्होंने पीड़ित परिवार को डेढ़ लाख रुपए की आर्थिक मदद की. उन्होंने कहा कि रेप की घटना निंदनीय है, लेकिन एक के पाप की सजा पूरे समाज को नहीं दी जा सकती है. उन्होंने कहा कि दुष्‍कर्मी को सरेआम फांसी देनी चाहिए, ताकि ऐेसे लोग अगली बार बेटियों को नजर उठाकर भी देखने की हिम्‍मत नहीं करें ।।

Related posts

दरभंगा :बिहार में जलसंकट नहीं जल के संरक्षण से हो विकसित बिहार कि परिकल्पना..

Mukesh

राजद के सोच पर हंसी और तरस आती है; एजाज

Binay Kumar

गांधी जी और शास्त्री जी के जयंती के दिन किसानों पर जुल्म दुर्भाग्यपूर्ण : गौतम

anand

Leave a Comment