Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • शहीद आशीष के परिजन से मिले जाप नेता नन्हे सिंह
Latest बिहार सहरसा

शहीद आशीष के परिजन से मिले जाप नेता नन्हे सिंह

सहरसा: शहीद आशीष के परिजन से मिले जाप के प्रदेश उपाध्यक्ष नन्हे सिंह

आज हम शहीद पुलिस सब-इंस्पेक्टर आशीष कुमार सिंह जी के परिजनों से मुलाकात के लिए उनके गांव सरोजा (सहरसा) गए, जहां हमने उनकी तस्‍वीर पर माल्‍यर्पण कर उन्‍हें श्रद्धासुमन अर्पित किया और ईश्‍वर से उनकी आत्‍मा की शांति के लिए प्रार्थना की।
आशीष जी के पैतृक गांव एवं उनके ससुराल से मेरा निजी संबंध भी है। मैं उन्हें काफी नजदीक से जानता हूँ वे बहादुर इंसान थे। आज पुलिस प्रशासन में उनके जैसे अफसरों की सख्‍त जरूरत है। वे अपनी जिम्‍मेवारियों को बखूबी निभाते थे, इसी क्रम में उन्हें डेढ़ वर्ष पूर्व भी जब वो खगड़िया जिला अंतर्गत पदस्थापित थे तो उन्हें अपराधियों के गोली का शिकार बनना पड़ा था।
एक जांबाज पुलिस ऑफिसर का इस तरह शहीद होना राज्य सरकार को कटघरे में खरी करती है और बहुत बड़ा सवालिया निशान है कि जब आपके कार्यकाल में एक पुलिसकर्मि, एक नेता का बच्चा शुरक्षित नहीं तो आम जनता कितनी शुरक्षित है ?
नीतीश जी सत्ता का खेल छोड़िये जनता को देखिए वर्ना यही जनता आपको गद्दी दी है और यही जनता आपको उतार भी सकती है और मैं साथ ही साथ bjp के नेताओं को भी आगाह करना चाहता हूँ कि सिर्फ मातमपूर्ति और घड़ियाली आँशु बहाने से आपकी जबाबदेही कम नहीं हो सकती है आप भी सत्ता में हैं और आपका ऐसा ही क्रियाकलाप रहा तो जनता आपको भी बकसने वाली नहीं।
उक्त मौके पर मेरे साथ कुंदन सम्राट, कुमुद सिंह, नीरज त्यागी और मोहमद मंसूर आलम ने भी शहीद आशीष के तश्वीर पर पुष्प अर्पित कर उनके आत्मा के शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।6

Related posts

पाकिस्तान मुर्दाबाद से गूंजा खगड़िया, भारतीय सेना पर हुए आतंकी हमले से आक्रोशित युवाओं व प्रबुद्धजनों ने फूंका पाकिस्तानी झंडा,आक्रोश मार्च निकालकर पाकिस्तान को नेस्तनाबूद करने की उठाई मांग..

anand

मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को ट्रक ने कुचला हुई दर्दनाक मौत

Binay Kumar

पतरघट: महिला पर बच्चा चोरी का आरोप गलत साबित हुआ

Mukesh

Leave a Comment