Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • जन अधिकार पार्टी (लो) ने दुःख जताया ,खेसारी लाल यादव पर हमले की …
Latest पटना बिहार

जन अधिकार पार्टी (लो) ने दुःख जताया ,खेसारी लाल यादव पर हमले की …

पटना : वैशाली में शनिवार को भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव पर जानलेवा हमले की जन अधिकार पार्टी (लो) ने दुःख जताया है. इस पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव सह प्रवक्‍ता प्रेमचंद सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर राज्‍य की कानून व्‍यवस्‍था पर सवाल खड़े किये हैं और कहा है कि बिहार में आम जनता के साथ अब कलाकार भी सुरक्षित नहीं हैं. यही वजह है कि अब कलाकारों के ऊपर साजिश के तहत जानलेवा हमले किये जा रहे हैं.

उन्‍होंने पूछा कि आखिर क्‍या वजह है कि बिहार में बड़े नेताओं और अधिकारियों पर हमले नहीं होते हैं, सिर्फ आम लोगों की सुरक्षा ही भगवान भरोसे है. मेरा मानना है की कि अपराधियों को राज्‍य सरकार का संरक्षण प्राप्‍त है.

प्रेमचंद सिंह ने कहा कि समाज को बनाने में कलाकारों की भूमिका भी काफी अहम होती है. खेसारीलाल यादव लोकप्रिय गायक और अभिनेता हैं. उन पर जिस तरह से हत्‍या के मंशे से हमला किया गया, वह सही नहीं है. इसमें साजिश नजर आह रही है. इसलिए जन अधिकार पार्टी (लो) मांग करती है कि खेसारीलाल यादव समेत सभी कलाकारों को राज्‍य में सुरक्षा मुहैया कराई जाये. साथ ही हमला करने वालो को चिन्हित कर उन पर सख्‍त से सख्‍त कार्रवाई हो और आयोजनकर्ता के साथ–साथ गांव के लोगों से भी पूछताछ की जाए, ताकि पता चल सके ,

साथ ही उन्‍होंने ये भी कहा कि जहां तक अश्‍लीलता की बात है तो भोजपुरी ही नहीं, जन अधिकार पार्टी (लो) किसी भी भाषा में अश्‍लीलता के खिलाफ है. इस बारे में पार्टी के राष्‍ट्रीय संरक्षक सह सांसद पप्‍पू यादव ने भी साफतौर पर कहा कि हम ऐसी चीजों को एकदम बर्दाश्‍त नहीं कर सकते, जो सामाजिक विकृति पैदा करता हो.

Related posts

सारण: नागर प्रखण्ड के धोबवल गांव में सामाजिक कार्यकर्ताओ ने खाद्य सामग्री का वितरण किया

Mukesh

स्व० रामचंद्र पासवान के तैल्य चित्र पर श्रद्धांजलि अर्पित किया गया

Binay Kumar

पप्पू यादव की नारी बचाओ पद यात्रा 19और 20 सभी दल को चुनौती दिया है

Mukesh

Leave a Comment