Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • फिर बिगड़ी लालू प्रसाद यादव की तबीयत…..
Latest पटना बिहार

फिर बिगड़ी लालू प्रसाद यादव की तबीयत…..

रांची : रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद की सेहत में उतार-चढ़ाव जारी है. राजद प्रमुख को फिलहाल यूरिन इन्फेक्शन की शिकायत है. ऐसे में उनका इलाज कर रहे डॉक्टर उनकी सेहत पर नजर बनाये हुए हैं.

कुछ दिनों पहले तक रिम्स के डॉक्टरों की टीम ने बताया था कि लालू प्रसाद की सेहत फिलहाल अच्छी है. लेकिन अचानक उनकी तबीयत दोबारा बिगड़ गयी है. डॉक्टरों के अनुसार लालू प्रसाद के यूरिन इन्फेक्शन को दूर करने के लिए उन्हें एंटीबायोटिक दवाएं दी जा रही हैं.

उम्मीद जतायी जा रही है कि इससे जल्द ही उनकी सेहत दोबारा सामान्य हो जायेगी. लालू प्रसाद कई बीमारियों से जूझ रहे हैं. किडनी की बीमारी के आलावा उन्हें हार्ट, हाई ब्लड प्रेशर और हाई शुगर की भी समस्या है.

डॉक्टरों के अनुसार फिलहाल तो लालू के ब्लड प्रेशर को कंट्रोल कर लिया गया है. साथ ही उनके डायट का भी विशेष ध्यान रखा जा रहा है.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर नहीं हो पायी सुनवाई

रांची. झारखंड हाइकोर्ट में शुक्रवार को चारा घोटाला मामले में सजा काट पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद की अोर से दायर जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं हो पायी. याचिका सुनवाई के लिए हाइकोर्ट के जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत में सूचीबद्ध थी.

प्रार्थी ने तीन मामलों में जमानत याचिका दायर की है. एक ही मामला सूचीबद्ध था. कहा गया कि मामले की सुनवाई एक साथ होगी. उल्लेखनीय है कि प्रार्थी लालू प्रसाद ने चारा घोटाले के आरसी-64ए/96, आरसी-68ए/96 व आरसी-38ए/96 में याचिका दायर कर जमानत देने का आग्रह किया है.

उक्त मामलों में सीबीआइ की अदालत द्वारा सजा सुनायी गयी है. फिलहाल लालू प्रसाद गंभीर रूप से बीमार हैं. उनका रिम्स में इलाज चल रहा है |

Share and Enjoy !

0Shares
0 0

Related posts

मकदूम चक को पराजित कर समस्तीपुर बना विजेता

Mukesh

छात्र युवाओं ने नीतीश कुमार के कार्यक्रम को किया सुपर फ्लॉप किया : ई० विशाल

Mukesh

जाप जिला कार्यालय खगड़िया में अगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तावड़तोर बैठक लिया गया अहम फैसला..

anand

Leave a Comment

0Shares
0