Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • पप्पू यादव ने दिलाया कोशी को दूसरा हमसफर
Latest बिहार मधेपुरा

पप्पू यादव ने दिलाया कोशी को दूसरा हमसफर

मधेपुरा: जन अधिकार छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं ने जाप के राष्ट्रीय संरक्षक सह लोकसभा के सांसद श्री राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव जी एवम रेल मंत्री पीयूष गोयल का धन्यवाद ज्ञापन किया और बधाई दी। जनअधिकार छात्र परिषद जिला अध्यक्ष रौशन कुमार बिट्टू एवम विश्वविद्यालय अध्यक्ष अमन कुमार रीतेश ने कहा कि विकाश पुत्र को कोशी को दूसरे हमसफर का तोहफा देने के लिए समस्त मधेपुरा जन अधिकार छात्र परिषद की ओर से बहुत बहुत एवम धन्यवाद देते हैं।

छात्र जिला प्रधान महासचिव सह मीडिया प्रभारी ई० मुरारी कुमार ने कहा कि आलोचना करने वाले हमारे सांसद महोदय का आलोचना करते रहेंगे लेकिन उन्हें हम कहना चाहते हैं कि आज दूसरा हमसफ़र कोई पैराशूट वाले नही दिया है न ही कोई सिर्फ बयान बाजी करने वाले नेता ने -आपलोगों को बताने चाहते हैं कि वर्षों की जर्जर रोड बीरपुर से बिहपुर रोड भली ही कंपनी के भागजाने से रुक गया है लेकिन उसी चालू करवाने का काम भी हमारे सांसद महोदय ने ही किया था । सहरसा -पुर्णिया रोड का काम चालू हो गया है ।और 20 दिसंबर को माननीय रेल मंत्री से मिलकर हमसफर की मांग की जो पूरा हो गया।कोशी सीमांचल के लोग अब सीधे सहरसा से हमसफर से मुंबई जाएंगे।पहला हमसफ़र जो कटिहार से चलकर दिल्ली तक जाती है वो हमारे विकाश पुरुष का ही देन है।
हम आलोचना करने वालो से कहना चाहते हैं कि हमारे नेता सिर्फ विकाश पे ध्यान देते हैं न कि भाषण ओर बयान बाजी में रहते हैं ।हम हमारे जननायक युवा दिलों की धड़कन श्री राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव जी को धन्यवाद देते हैं क्योंकि उन्होंने जो इन चार सालों में कोशी सीमाँचल को दिया है उतना पच्चीस सालों में भगोड़े नेता ने कोशी सीमाँचल को नही दिया।।
बधाई एवम धन्यवाद देने वालों में
छात्र संघ विश्विद्यालय अध्यक्ष सह जाप छात्र नेता कुमार गौतम, जिला उपाध्यक्ष रामप्रवेश यादव, नगर अध्यक्ष सामन्त यादव, जिला प्रवक्ता अजय सिंह यादव, पिन्टू यादव, शुशांत कुमार, राजा यदुवंशी, कार्यालय सचिव देवाशीष पासवान, कार्यालय उपसचीव शैलेंद्र कुमार,निगम सिंह, अविनाश कुमार बिट्टू, सिंटू यादव, आदि सभी ने बधाई एवम धन्यवाद ज्ञापन किया।।।

Share and Enjoy !

0Shares
0 0

Related posts

टुनटुन साव को अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या

Binay Kumar

शराबबंदी से महिला उत्पीड़न में आई कमी : एसपी

Pankaj kumar

भागलपुर बम ब्लास्ट में घायल के इलाज के लिये मुहल्ले वासियो ने चंदा कर इलाज के लिये भेजा रुपया

Mukesh

Leave a Comment

0Shares
0