Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • समस्तीपुर रेलमंडल ने कप पर जमाया कब्जा
Latest बिहार राज्य समस्तीपुर होम

समस्तीपुर रेलमंडल ने कप पर जमाया कब्जा

समस्तीपुर: आशुतोष झा:पटेल मैदान में पिछले एक सप्ताह से चल रहे अब्दुस सलाम मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट बुधवार को पुरस्कार वितरण समारोह के साथ सम्पन्न हो गया। खेले गए निर्धारित 80 मिनट के कशमकश भरे फाइनल मुकाबले में दोनों ही टीम ने एक दूसरे के गोल पोस्ट पर ताबड़तोड़ हमले किए परंतु गोल करने में किसी भी टीम को कामयाबी नहीं मिली।

फलस्वरूप निर्णायकों ने मैच के परिणाम के लिए अवरोध भंजक का सहारा लिया। इसमें समस्तीपुर रेलमंडल की ओर से निरंजन खालको, अमित मरांडी, लख्खी बेसर एवं रिथिन सुरैन ने गोल किया। जबकि मधुबनी की ओर से कप्तान शाहमीर एवं मोहम्मद सद्दाम ही गोल कर सके।
इस मैच में रवि रंजन, दिनेश कुमार, विनय कुमार एवं इस्तेयाक अहमद ने निर्णायक की भूमिका निभाई। मौके पर आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि स्थानीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने विजेता एवं उपविजेता टीम को चमचमाती ट्रॉफी प्रदान की। जबकि पंकज ठाकुर ने विजेता टीम को 21 हजार का चेक वहीं मॉडर्न स्टडी सेंटर के डायरेक्टर ए.कुमार ने उपविजेता टीम को 11 हजार की नकद राशि से सम्मानित किया। बेस्ट ऑफ 22 का पुरस्कार विजेता टीम के मोहम्द इरफान को राजद नेता ललन यादव ने दिया।

Related posts

शिक्षक के असामयिक मृत्यु से शिक्षक समाज में शोक की लहर

Pankaj kumar

राहत अनुश्रवण-सह-निगरानी समिति की बैठक का आयोजन

Binay Kumar

मुजफ्फरपुर महापाप पर पप्पू यादव ने पूछे हैं 10 सवाल, बोले-हमाम में शामिल सबों को नंगा करना है

anand

Leave a Comment