Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • समस्तीपुर एसपी हरप्रीत कौर ने होली को लेकर की क्राइम मीटिंग
Latest क्राइम बिहार राज्य समस्तीपुर होम

समस्तीपुर एसपी हरप्रीत कौर ने होली को लेकर की क्राइम मीटिंग

समस्तीपुर :रिपोर्टर आशुतोष झा:

एसपी ने की क्राइम मिटिंग, असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखने का दिया निर्देश
पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने शनिवार को पुलिस कार्यालय में सभी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, पुलिस निरीक्षक व थानाध्यक्ष के साथ क्राइम मिटिग की। आसन्न लोकसभा चुनाव को देखते हुए उसकी तैयारियों पर चर्चा की। कहा कि हर हाल में स्वच्छ व भयमुक्त वातावरण में चुनाव होना चाहिए। किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

होली पर्व के दौरान असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखने के लिए जिले के सभी थानाध्यक्ष को कई बिदुओं पर निर्देश दिया। साथ ही भनरेबल बूथ की जांच हर हाल में करने को कहा। साथ ही उसकी सूची मुख्यालय प्रेषित करने को आवश्यक बताया।
चुनाव के मद्देनजर सीसीए-3 एवं निरोधात्मक कार्रवाई के तहत 107, 116 की कार्रवाई का आदेश दिया। वहीं जेल के अंदर बंद दुर्दांत अपराधियों को दूसरे जेल में शिफ्ट करनेका निर्देश दिया। सीसीए के तहत जिले में सक्रिय अपराधियों को हर हाल में जिला बदर करने का आदेश दिया।

लाइसेंसी शस्त्रधारकों के शस्त्र का भौतिक सत्यापन हर हाल में होना चाहिए। इसके अलावा अवैध शराब कारोबार से जुड़े लोगों की गिरफ्तारी सुनिश्चित हो। यदि कोई शराब कारोबार करते हुए अवैध रूप से भंडारण कर रहा है तो उसकी सूचना मिलते ही कार्रवाई करें। विभिन्न कांडों का केस डिस्पोजल हर हाल में हो ।

Related posts

NDA की गांधी मैदान में आयोजित संकल्प रैली रहा सुपर फ्लॉप : एजाज अहमद

Mukesh

AISU एक स्वतन्त्र संगठन है , संगठन के पदाधिकारियों को मिल रहा बधाई का तांता

Mukesh

: देश के लिए बांग्‍लादेशी घुसपैठिये बन चुके हैं नासूर – अरविंद कुमार सिंह

Mukesh

Leave a Comment