Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • डॉ०सियाराम बने समस्तीपुर सीविल सर्जन
Latest बिहार राज्य समस्तीपुर होम

डॉ०सियाराम बने समस्तीपुर सीविल सर्जन

समस्तीपुर: रिपोर्टर अशुतोष झा
डॉo सियाराम बने समस्तीपुर के सिविल सर्जन

राज्य स्वास्थ्य सेवा संवर्ग के चिकित्सा अधिकारियों को सीएस एवं एसीएमओ के पद पर पदोन्नति देते हुए सूची जारी कर दी है। इसी दौरान कई जिले के सीएस को भी इधर से उधर किया गया है। स्वास्थ्य विभाग के द्वारी जारी सूची के अनुसार 25 जिले में नये सिविल सर्जन को जवाब देही सौंपी गयी है।

इस कड़ी में समस्तीपुर में एसीएमओ के पद पर कार्यरत डॉ. सीयाराम मिश्र को समस्तीपुर का नया सिविल सर्जन बनाया गया है। विदित हो कि 28 फरवरी से डॉ. मिश्र कार्यवाहक सीएस के रूप में कार्यरत थे। वहीं दूसरी ओर 17 जिलों में एसीएमओ का भी तबादला किया गया है।

इस कड़ी में सदर अस्पताल में कार्यरत चिकित्सा अधिकारी डॉ. राकेश चंद्र सहाय वर्मा उर्फ डॉ. आरसीएस वर्मा को पदोन्नति देते हुये शिवहर का एसीएमओ बनाया गया है।

जबकि जिला प्रशिक्षण दल के प्रभारी डॉ. रति रमण झा उर्फ डॉ. आरआर झा को पदोन्नति देते हुये किशनगंज जिला का एसीएमओ बनाया गया है। इन डॉक्टरों की सूची राज्यपाल के आदेशानुसार सरकार के संयुक्त सचिव अनिल कुमार के द्वारा शनिवार को जारी की गयी थी।

Related posts

शिक्षक के असामयिक मृत्यु से शिक्षक समाज में शोक की लहर

Pankaj kumar

मधेपुरा के डेविड ने टी०एम०बी०यू में आयोजित प्री पी एच डी की परीक्षा में पाया सफलता

Mukesh

पटना :मोदी जी बिहार में नेताओं की संपत्ति और मॉल खड़ा करने में सावन -भादो में आर्थिक मंदी का असर क्यों नहीं दिख रहा है – एजाज अहमद

Mukesh

Leave a Comment