Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • विवाहिता ने दहेज प्रताड़ना से तंग होकर खुद फंदे से लटकर दी जान
Latest बिहार राज्य समस्तीपुर होम

विवाहिता ने दहेज प्रताड़ना से तंग होकर खुद फंदे से लटकर दी जान

समस्तीपुर:अशुतोष झा:
समस्तीपुर शहर के गोला रोड़ में विवाहित महिला को दहेज के प्रताड़ना से तंग आकर लगाया फांसी

नगर थाना क्षेत्र के गोला रोड में एक महिला की ससुराल वालों ने फांसी लगाकर जान ले ली। मायके वालों की शिकायत के बाद पुलिस ने महिला के शव को बरामद करने के साथ उसके पति को गिरफ्तार कर लिया।

मामले में मृतका के नाना व मधुबनी जिला के जयनगर निवासी मो. शब्बीर के बयान पर पुलिस ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है। प्राथमिकी में महिला के नाना ने कहा है कि 2013 में मधुबनी के बाटर चौक निवासी लालशेख की पुत्री फरहीन रूबी की शादी गोला रोड निवासी आफताब खान के साथ हुई थी।

शादी के बाद उसे एक लड़की भी हुई। शादी के बाद फरहीन को ससुराल में पति दहेज में पैसा की मांग करते थे। जिसकी पूर्ति नहीं होने पर फांसी लगाकर उसकी हत्या कर दी। प्राथमिकी में नाना ने कहा है कि फरहीन की मौत की जानकारी मोबाइल पर आफताब ने ही दी। जिस पर वे मंगलवार को गोला रोड पहुंचे तो फरहीन को मृत पाया।

नगर थाना अध्यक्ष सीताराम प्रसाद ने बताया कि नाना के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करने के बाद महिला के पति को गिरफ्तार लिया गया। नगर थाना में पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। फरहीन का पति आफताब अरब में नौकरी करता है। परिजनों के अनुसार वह पांच दिन पूर्व ही घर आया था। पत्नी से उसका विवाद हुआ था। उसी के बाद फरहीन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Related posts

बिहार सरकार चुनाव के लिए जनता को कोरोना और बाढ़ में डुबोकर मारना चाहती है सरकार : पप्पू यादव

Mukesh

महिला पत्रकार गरिमा ने लॉक डाउन पर कोशी के लोगो को कहा हाई अलर्ट पर रहे

Mukesh

बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति का आह्वान

Binay Kumar

Leave a Comment