Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Uncategorized
  • जमीन विवाद को लेकर अधेड़ को जान से मार दिया
Uncategorized

जमीन विवाद को लेकर अधेड़ को जान से मार दिया

जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत खडाइन्च गांव में जमीन के चंद टुकड़े के खातिर लाठी डंडे से पीटकर एक अधेड़ की हत्या कर दी गई।खडाइन्च गांव के नंदलाल रावत उम्र 50 वर्ष जो दमन में निजी कंपनी में कार्यरत थे।डेढ़ महीने पहले ही गांव अपने घर आये थे। घर के पास ही जमीन में लगे प्याज को उखाड़ रहे थे।

       इसी बीच जमीन को लेकर बगल के संजय साव अनिल साव के परिवार ने लाठी डंडे से हमला बोल दिया जिससे नन्दलाल की हालत गंभीर हो गया। ग्रामीणों द्वारा गंभीर रूप से घायल नन्दलाल रावत को इलाज के सदर अस्पताल भेजा गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद स्थिति को गंभीरता से देखते हुए पटना रेफर किया गया। पटना ले जाने के क्रम में रास्ते मे ही मौत हो गई। नन्दलाल के परिजनों द्वारा खैरा थाना में आरोपी संजय साव,अनिल साव, शांति देवी,नीलम देवी, बिंदु देवी के खिलाफ प्राथमिक दर्ज किया गया।

   पुलिस मृतक नन्दलाल रावत की लाश का अंत्यपरीक्षण कर परिजन को सौंप दिया गया।मृत नन्दलाल रावत के परिजन को प्रशासन की ओर से खैरा प्रखंड विकास पदाधिकारी अतुल आर्य ने मुख्यमंत्री पारिवारिक योजना के तहत 20 हजार का चेक तथा मुखिया पति दिवाकर रविदास ने कबीर अंत्योष्टि योजना के तहत 3 हजार राशि सहयोग स्वरूप दिया गया।

Share and Enjoy !

0Shares
0 0

Related posts

Errors

Pankaj kumar

How To Remove Yahoo Redirect Virus For Mac

Pankaj kumar

शिक्षक के असामयिक मृत्यु से शिक्षक समाज में शोक की लहर

Pankaj kumar

Leave a Comment

0Shares
0