Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
क्राइम

प्रॉपर्टी डीलर की हत्या

रविवार को पटना जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र से अगवा किए गए प्रॉपर्टी डीलर की हत्या अपराधियों ने गला दबा कर दिया। और शव को नालंदा जिले के बेना थाना क्षेत्र में फेंक कर फरार हो गया। शव की पहचान प्रॉपर्टी डीलर अवधेश ठाकुर के रूप में होने के बाद पटना व नालंदा पुलिस सकते में आ गई।

नालंदा पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी पटना पुलिस को उपलब्ध कराई। सोमवार को पटना पुलिस नालंदा जिले के बेना थाना पुलिस से संपर्क कर शव को बरामद कर लिया। मृतक के परिजनों ने बताया कि रविवार की सुबह अवधेश किसी काम को लेकर घर से बाहर निकले थे। इसी बीच रास्ते में हथियारबंद अपराधियों ने उनके साथ मारपीट कर उन्हें अपने स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में बैठा लिया।

इस मामले की जानकारी अवधेश ठाकुर के परिजनों द्वारा पटना पुलिस को दी गई। पटना पुलिस ने घटनास्थल के समीप लगे सीसीटीवी कैमरे को जब खंगाला तो अपराधी अवधेश ठाकुर को किस दिशा में लेकर गए थे इसकी जानकारी पटना पुलिस को मिली। पटना पुलिस ने तत्काल नालंदा, जहानाबाद शेखपुरा पुलिस से संपर्क साध मामले की पूरी जानकारी दी। इस मामले में मृतक की पत्नी गोपालपुर थाना क्षेत्र के कन्नौजी टोला गांव निवासी सतीश सिंह एवं महेश सिंह को नामजद अभियुक्त बनाया है। पटना पुलिस के अनुसार यह मामला जमीन खरीद बिक्री व पैसे की लेनदेन से जुड़ा बताया जा रहा है। घटना की जानकारी के बाद सदर अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया कि उनके दामाद को अगवा करने वाले लोग भी प्रॉपर्टी डीलर का काम किया करते थे।

मामले की जांच को लेकर नालंदा आई पटना पुलिस की टीम ने सदर अस्पताल में बताया कि इस मामले में पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मृतक की पत्नी के बयान पर सतीश सिंह एवं महेश सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। दोनों फिलहाल फरार हैं। पटना पुलिस के अनुसार प्रॉपर्टी डीलर अवधेश ठाकुर की हत्या अपहरण के तत्काल बाद चलती कार में ही गला दबा कर दी गई थी।

बिनय कुमार की रिपोर्ट

Related posts

हैवानियत, घर में घुसे तीन नकाबपोशों ने गैंगरेप में विफल रहने पर छात्रा पर तेजाब डाला

Mukesh

सहरसा : शराब माफिया निकला उत्पाद निरीक्षक , पुलिस ने किया गिरफ्तार

Mukesh

जान से मारने की मिली धमकी

Mukesh

Leave a Comment