Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
क्राइम नालंदा बिहार

युवक को गोलियों से भुना

नालंदा जिले में अपराधियों का एक बार फिर से बोलबाला हो गया है तभी तो लगातार नालंदा जिले में गोलीबारी चोरी डकैती समेत कई तरह की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हो गई है। अब इसे लोकसभा चुनाव का असर कहें या फिर प्रशासन की ढीली पकड़ हर सूरत में अपराध का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला सरमेरा थाना क्षेत्र के सोंनडीहा गांव की है। जहां बीती रात यज्ञ देख कर घर लौट रहे युवक की अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया।

घटना संबंध में बताया जाता है कि अर्जुन चौधरी अपने परिवार के साथ धनामा कायचक यज्ञ देखने गए थे। यज्ञ देखकर जब अर्जुन चौहान अपने परिवार के साथ घर लौट रहे थे तो सोंनडीहा पुल के समीप 10 की संख्या में अपराधियों ने अर्जुन चौहान को घेर लिया और उसके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके की नजाकत को देखते हुए परिवार वालों ने जान बचाकर वहां से भागने में ही अपनी भलाई समझी नहीं तो अपराधियों ने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार देने की योजना बनाई थी। घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि पूर्व में भी गांव के ही रामा यादव राजू यादव राकेश यादव मदन यादव राजकुमार यादव के साथ गोलीबारी की घटना को लेकर विवाद हुआ था।

और इसी विवाद को लेकर बीती रात इन लोगों ने मिलकर अर्जुन चौहान की गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गया है पुलिस ने शव को कब्जे में है।

बिनय कुमार की रिपोर्ट

Related posts

स्कूल के चेयरमैन पर 70 लाख रु० गबन करने का आरोप

Binay Kumar

सहरसा में एम्स को लेकर जनअधिकार पार्टी का एक दिवसीय उपवास

Mukesh

धन बल से बिका सहरसा पुलिस प्रशासन : छात्र रालोसपा जिला अध्यक्ष शंकर कुमार

Mukesh

Leave a Comment