Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • आर सी पी सिंह लगातार कर रहे है जनसम्पर्क
नालंदा बिहार

आर सी पी सिंह लगातार कर रहे है जनसम्पर्क

नालंदा मे एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार कौशलेन्द्र कुमार को जीत दिलाने के लिए जदयु के महासचिव आरसीपी सिंह लगातार जनसम्पर्क अभियान मे जुटे है। और लोगो को पीएम और सीएम द्वारा किए गए विकाश के वारे मे लोगो को जानकारी दे रहे है। आरसीपी सिंह ने लोगो से यह सवाल किया की जो पाँच साल मे विकास हुआ जो जमीन पर दिख रहा है। हर गाँव मे सड़क का जाल बिछा दिया और घर -घर सौचालय का निर्माण कराया पीएम मोदी ने महिलाओ को चूल्हा से मुक्ति दिलाया महिलाओ को गैस चूल्हा दिया।

इस दौरान उन्होने कहा की अगर एनडीए की जीत होती है तो नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेगे मगर महागठबंधन मे दर्जनो पीएम कंडीडेट है। हर कोई पीएम बनने की होड मे खड़ा है। बंगाल से लेकर दिल्ली तक कई लोग पीएम की कुर्सी के लिए दाबेदारी ठोक रहे है। लेकिन हमारा एनडीए गठबंधन का सिर्फ एक ही चेहरा पीएम का है। वह है नरेंद्र मोदी। हमलोग विकाश के मुद्दे पर वोट मांग रहे है पहले विकाश किए और बाद मे वोट मांगने आए है ।

महागठबंधन मे लोगो की नियत ही साफ नहीं है इसी लिए एक मंच पर गठबंधन के लोग नजर नहीं आते। तेजस्वी यादव को अभी और पढ़ने की जरूरत है उनको यह मालूम नहीं की लालू जी को कोई फसाया नहीं उन्हे कोर्ट सज़ा सुनाई है और वो न्यालय की लगातार अवहेलना कर रहे है।

Related posts

पप्पू यादव ने नारी का भरोसा जीत लिया….

Pankaj kumar

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रसव के दौरान ज्यादा ब्लीडिंग होने से महिला की हुई मौत

Binay Kumar

मकदूम चक को पराजित कर समस्तीपुर बना विजेता

Mukesh

Leave a Comment