Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
एजुकेशन

बेहतर शिक्षा के लिए योजना बनाया गया

बिहार उद्यमी संघ बिहार में पूर्वी भारत का पहला आर्टिफिशियल इटेलिजेस का प्रेस कॉन्फ्रेंस आज बिहार इंटरप्राइजेज एसोसिएशन द्वारा किया गया। बिहार उद्योग निक्सन इस सिलसिले में पिछले 6 महीने से ग्लोबल संगठनों में तैनात टॉप एकजीकयूटिससे संपर्क में है। समान रूप से सोचने समझने सीखने और निर्णय लेने के कौशल की आवश्यकता वाले कार्यों को एक मशीन से करवाने की क्षमता रखता है। उत्पात शिक्षा उर्जा वित्तीय संस्थानों स्वास्थ्य देखभाल दाताओं प्रदाताओं और सेवा बीमा मीडिया और मनोरंजन चिकित्सक उपकरणों में भवन निर्माण सामग्री सरकारी संगठनों कुदरत दूरसंचार परिवहन पर्यटन और रसीद सही क्षेत्रों में चमत्कार कर सकता है। इस संस्था में फाउंडेशन कोर्स होने वाले लाभ रोजगार के अवसर आदि विषयों पर प्रकाश डाला जाएगा।

इनमें युवाओं को रोजगार बनाया जाएगा शिक्षा परीक्षण प्रमुख बड़ों द्वारा अपने संबंधित पाठ्यक्रम में आई को पाठ्यक्रम में लाने जाने से आई परीक्षणों की बढ़ती हुई महंगाई को देखते हुए बी ए न ए बी सी और एम सी के छात्रों को ट्रेनिंग ग्रुप में परीक्षण करने का निर्णय लिया है। और यहां जॉब की भी सुविधा उपलब्ध है स्टाफ ऑफ के लिए भी कोर्स स्टाफ दिए नीतियों का मुख्य धार दिए इन बिज़नेस प्लान इन एजुकेशन चैन को बढ़ाने रखने के लिए आए थे। स्टाफ ऑफ परीक्षित करने की योजना बनाई गई है।

Related posts

काउंसिल फॉर द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशंस ने इंडियन सर्टिफिकेट्स ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (आईसीएसई)- 2019 कक्षा दसवीं का परिणाम घोषित

Mukesh

कम्प्यूटर की पढाई को सरल बनाने के लिये अजीत सिंह ने लिखी 12 पुस्तकें

Mukesh

शिक्षा की स्तिथि हुई बदतर

Binay Kumar

Leave a Comment