Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • क्राइम
  • पटना में अपराधियों का कहर चल रहा है
क्राइम पटना बिहार

पटना में अपराधियों का कहर चल रहा है

पटना से सटे नौबतपुर में अपराधी इस कदर बेखौफ हो गए है कि पुलिस की नींद उड़ा दी है। दिनदहाड़े आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे अपराधी पुलिस को खुली चुनौती दे रहे। पुलिस जांच के नाम पर शांत बैठ जा रही है। जिससे आसपास के इलाके के लोग काफी डरे सहमे रह रहे हैं। चुनाव को लेकर हर तरफ पुलिस की कड़ी चौकसी के बावजूद अपराधी आसानी से आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे फरार हो जा रहे हैं।ताजा मामला पटना से सटे नौबतपुर थाना क्षेत्र के पितवास दरियापुर गांव में ऑटो चालक शौच कर अपने घर वापस जा रहा था। तभी अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया।

घटना के बाद परिजनों ने उसे अनानं फानन में इलाज के लिए नौबतपुर रेफरल अस्पताल ले आए जहां से डॉक्टरों ने चिंताजनक हालत होने की स्थिति में उसे पटना पटना रेफर कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक नौबतपुर थाना क्षेत्र के पितवास दरियापुर गांव के निवासी कांग्रेस यादव के पुत्र अमरनाथ यादव के रूप में की गई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि अमरनाथ यादव ऑटो लगाकर गांव से पूरब पुनपुन नदी से शौच कर अपने घर वापस लौट रहा था।

तभी रास्ते मे पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसे गोली मार दी। गोली उसके जांघ में लगी है। गोली लगते ही वह पर अमरनाथ यादव गिर पड़ा। परिजनों ने उसे अनानं फानन में इलाज के लिए नौबतपुर रेफरल अस्पताल ले आए जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। नौबतपुर पुलिस मौके पर पहुँच कर मामले की जाँच कर रही है।

Related posts

सीतामढ़ी में पुलिस लॉकअप में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना हैं: एजाज अहमद

Mukesh

मुजफ्फरपुर कांड की सीबीआई जांच की मांग की किसानों की आर्थिक मजबूती के लिए हो खास पहल कृषि को मिले उद्योग का दर्जा

anand

ठाकुरगंज की आम जनता विरोध प्रदर्शन कर नागरिगता संशोधन बिल वापस लेने की मांग की

Mukesh

Leave a Comment