Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • क्राइम
  • बच्ची पर अज्ञात ने किया जानलेवा हमला
क्राइम खगरिया बिहार

बच्ची पर अज्ञात ने किया जानलेवा हमला

थानाक्षेत्र के मुश्किपुर हाहाधार जीएन बांध के पास के अचंभित घटना से लोग सहमे हुए हैं। मामला शनिवार का है।गाँव के कुछ बच्चे जीएन बांध पर खेल रहे थे की तभी एक अज्ञात व्यक्ति आया और लगभग दस वर्षीय एक बच्ची के गले पर एक धारदार हथियार से वार कर दिया जिससे वह बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गयी।घायल बच्ची की पहचान मो0 तस्लीम की पुत्री नेहा खातून के रूप में हुई है।प्रत्यक्षदर्शी बच्चे के अनुसार जब वे लोग खेल रहे थे तो एक व्यक्ति पास से गुजरा और एक लड़की को पकड़ लिया उसके बाद वह लड़की उसके चंगुल से छूटकर भाग गई।

जब दुबारा उसे पकड़ने की कोशिश की गई तो नेहा खातून ही उस व्यक्ति के पकड़ में आ गया और धारदार हथियार से नेहा के गले पर वार किया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी।गले से खून बहते देख दूसरे बच्चे चिल्लाने लगे और चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग दौड़े।

और नेहा को रेफरल अस्पताल ले गए जहां से चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। फिलहाल नेहा अस्पताल में भर्ती है।पुलिस को सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची और पूछताछ किया।थानाध्यक्ष के अनुसार फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है दोषी को अवश्य पकड़ लिया जाएगा।

Related posts

पूरानी रंजिश में मारी गोली एक कि मौत

Binay Kumar

स्मार्ट सिटी भागलपुर: घरों में डस्टबिन उपलब्ध कराने को 30 जून की डेडलाइन

Mukesh

जनअधिकार छात्र परिषद सहरसा जिला अध्यक्ष बने नरेश निराला

Mukesh

Leave a Comment