Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
बिहार समस्तीपुर

बाइक सवार युवक की मौत

समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के टेढ़ा गांव के विंदु राय के पुत्र अमरजीत कुमार राय उम्र लगभग 35 वर्ष की मृत्यु सड़क दुर्घटना में हो जाने से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीँ उजियारपुर थाने क्षेत्र के एनएच 28 पर आज कार और मोटसाइकिल के टक्कर में मोटसाइकिल सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो अन्य मोटसाइकिल सवार जख्मी हो गया।

जख्मियो को इलाज के लिए अस्पताल इलाज भेज दिया गया है। पुलिस ने मृतक खानपुर थाना क्षेत्र के टेढ़ा निवासी अमरजीत राय की शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है। घटना के बाद कार मौक़े से फरार हो गया। बतादे कि मृतक अमरजीत राय आज घर से गंगा स्नान एवं बच्चों के मुंडन के लिए आज सुबह खुशी पूर्वक निकला था। लेकिन भगवान को यह मंजूर नहीं था और देखते देखते ही हँसता हुआ।

अमरजीत काल के गाल में समा गया। इस घटना से आहत होकर परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।अमरजीत अपने पीछे पत्नी के अलाबा दो पुत्री एवं एक माह का पुत्र को छोड़ गया है। इस घटना की खबर सुनकर जिलापार्षद स्वर्णिमा सिंह, प्रियंका कुमारी, मुखिया सुभद्रा देवी, समाजसेवी अमरेंद्र कुमार राय, शिक्षक लाल बाबू, सत्यनारायण साहनी, राजेश कुमार राय, उमेश दास इत्यादि ने मृतक के घर टेढ़ा गाँव पहुचकर मृत को आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना की एवं पीड़ित परिवार के लोगों को सांत्वना दिया। वहीँ जनप्रतिनिधियों ने आपदा की स्थिति में सरकार से मिलने वाली सहायता देने की मांग प्रशासन से किया है।

Related posts

बैंक अधिकारी की लापरवाही से स्कूली बच्चों को नहीं मिल रहा योजनाओं का लाभ

Binay Kumar

बिहार का ये पप्पू बन गया है जनता का सबसे चहेता,जहां…

anand

रौता मेला में संस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन पूर्व विधायक मुन्ना ने किया

Mukesh

Leave a Comment