Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • मुख्यमंत्री ने किया सभा को सम्बोधित
गोपालगंज बिहार

मुख्यमंत्री ने किया सभा को सम्बोधित

चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार जोरों पर है हर पार्टी के नेता क्षेत्रों में अपना अपना वोट मांगते नजर आ रहे है। आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गोपालगंज जिला के भोरे प्रखंड में जनसभा को संबोधित करते हुए डॉक्टर आलोक कुमार सुमन को विजय बनाने के लिए चुनाव चिन्ह तीर के निशान के बगल का बटन दबाने को का कहा और आलोक कुमार सुमन को विजय बनाने की अपील की वहीं बिना नाम लिए उन्होंने कहा 15 साल तक पति पत्नी की सरकार थी।

लेकिन गरीब और दलितों के लिए वे लोग कुछ नहीं किए यहां तक की ना सड़क की व्यवस्था और ना ही बिजली की व्यवस्था थी जब 12 घंटे लाइट रहता तो गांव में लोग कहते थे कि जरूर कोई नेता या मंत्री आया है जिससे लाइट इतना देर तक है। और नेता प्रतिपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा की जिसे संविधान का ए बी सी नहीं पता वह संविधान की बात करता है। नीतीश कुमार ने कहा पहले लड़कियां आठ या नो पढ़कर विद्यालय दूर होने के वजह से नहीं जा पाती थी। हमने साइकिल की व्यवस्था कराई लड़कों ने हमसे शिकायत किया कि हमारे पास भी साइकिल नहीं है तो हमने लड़कों के लिए भी साइकिल की व्यवस्था कराई।

भाजपा की सरकार किसानों के लिए कई लाभकारी योजना चला रही है। जिससे हमारे किसान लाभान्वित हो रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ पंचदेवरी के शिवनंदन शाह स्मारक उच्च विद्यालय में गोपालगंज लोकसभा क्षेत्र से महा गठबंधन के प्रत्याशी सुरेंद्र राम उर्फ महान जी के लिए केंद्र सरकार के पूर्व राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा की केंद्रीय राज्य मंत्री रहते मैंने हर वक्त देश की शिक्षा व्यवस्था को लेकर चिंतन व चिंताएं की है और नीतीश ने मेरी बेइज्जती की है व किसी को नहीं बखस्ते, रालोसपा प्रमुख ने सूबे के मुखिया नीतीश कुमार पर प्रहार करते हुए कहा कि मैंने शिक्षा में सुधार यात्रा को लेकर पटना में रैली कर रहा था इसी बीच नीतीश सरकार की तानाशाह पुलिस ने मेरे सहित मेरे सभी कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसाईं और अंत में महागठबंधन के सभी नेताओं ने जनता से अपने प्रत्याशी सुरेंद्र राम महान जी के पक्ष में वोट करने की अपील की।

Share and Enjoy !

0Shares
0 0

Related posts

गायब सुमित की लाश फंदे से लटकी मिली,विरोध में जाप के सहयोग से बाजार कराया बन्द

Mukesh

सहरसा:छात्र रालोसपा मजबूती से लड़ेगी छात्रसंघ चुनाव

Mukesh

पर्यावरण संरक्षण हेतु पॉलिथीन को करे त्याग, करें झोला का प्रयोग

Binay Kumar

Leave a Comment

0Shares
0