Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • चोर ने डिक्की खोलकर पैसे लेकर भाग निकले
खगरिया बिहार

चोर ने डिक्की खोलकर पैसे लेकर भाग निकले

खगरिया जिले के मानसी थाना का है बुधवार को मानसी बाजार से उच्चके चोर ने मानसी प्रखंड भाजपा अध्यक्ष के मोटरसाईकिल के डिक्की में ऱखे तीस हजार रूपये ले उड़े। हलांकि दुकान पर लगे सी सी टी वी कैमरा में चोर का धुंधला फोटो कैद हुआ।लेकिन साफ चेहरा  नहीं दिख रहा है। जिससे चोर का ढुढ़ना आसान नहीं हुआ पीड़ित भाजपा प्रखंड अध्यक्ष राजाराम सिंह ने बताया की भारतीय स्टेट बैंक मानसी से तीस हजार रूपये निकालकर मानसी बाजार के दैव मेडिकल पर दवाई खरीददारी करने गया था। दवाई खरीददारी के बाद जैसे ही डिक्की से पैसा निकालने गया तो डिक्की खुला पाया।हलांकि चोर मानसी भारतीय स्टेट बैंक से ही नजर गथाये हुए था।जहाँ चोर की क्रिया कलाप सी सी टी वी कैमरे में कैद था।

जिसे देखा जा सकता था।११बजकर ४८ मिनट पर पैसा निक़ासी करने के उपरांत चोर पहले इधर उधर बैंक पर उपभोक्ताओं पर नजर गथाये हुए थे।राजाराम जैसे ही पैसा निकालक बाहर गया की चोर जो खड़ा था वह कुर्सी पर जाकर राजाराम की रूपये पर नजर गथाये हुए था जैसे ही मोटर साइकिल डिक्की में पैसा रखा गया चोर कुर्सी पर से उठकर बैंक से बाहर निकल गया।चोर हाथ में झोला ऱखे हुए था। तो वहीं एक साथी नजर गथाये हुए था घटना की हलचल बैंक में भी लगे सी सी टीवी में कैद हो गया।लेकिन वहीं ढ़ाक के तीन पात कैमरा बैंक का साफ नहीं रहने के कारण चेहरा स्पष्ट नहीं हो रहा है अगर बैंक का कैमरा सही होता तो निशानदेही पर चोर पकड़ाया जा सकता था। दुसरी बात यह है की बैंक के बाहरी परिसर में लगे कैमरा अगर खराब नहीं होता तो चोर पर ओर नजर रखा जा सकता था।आये दिन इस तरह की घटना सुनने देखने को मिल रहा है पर अवसोस है की भारत का सर्वश्रेष्ट बैंक कहे जाना वाला मानसी भारतीय स्टेट बैंक का कैमरा महीनों से खराब हो सवालिया निशान खड़ा करता है।मानसी शाखा प्रबंधक संजय ने बताया की बाहरी कैमरा खराब है।

करीब छ: माह पुर्व भी यही बात दोहराया गया की बाहरी कैमरा खराब है।मामला जो भी हो अगर बैंक में हाई क्वालीटी का कैमरा होता तो चोर को अासानी से पहचाना जा सकता था।इधर राजाराम ने इसकी सुचना मानसी थाना को भी दिया।

Related posts

बिहार के सभी बालिका गृह एवं महिला अल्पावास की हो जांच : आनंद रंजन

admin

C TET परीक्षा में अल्पसंख्यक कोचिंग के छात्रों ने लहराया परचम

Binay Kumar

जनअधिकार पार्टी पद यात्रा में जुड़ रहे हैं आज लाखो लोग

Mukesh

Leave a Comment