Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
पूर्णिया बिहार

महिला को लगी गोली

पूर्णिया शहर के ततमा टोली सम्राट चौक पर घर मे गोली चलने से महिला घायल हो गई है। घायल महिला का आरोप है कि उसके पड़ोसी ने गोली चलाई वही गिरफ्तार पड़ोसी को घर से गिरफ्तारी के बाद उसे गोली चलने की बात पता चली। घटना मरंगा थाना क्षेत्र की है।
सदर अस्पताल में इलाजरत वार्ड 24 सम्राट चौक की महिला पूजा कुमारी ने बताया कि सुबह वह अपने घर मे खाना बना रही थी।

तभी पुसो मंडल, रवि मंडल,जितेंद्र मंडल और सूरज दास आये और घर के सदस्य को खोजने लगें। जब उनलोगों ने इसका प्रतिकार किया तो सबो ने गोली चला दी। महिला के मुताबिक युवको ने 3 गोली चलाई जिसमे एक गोली महिला के बाँह में लग गई।महिला ने बताया कि उसका परोसी बारबार जमीन खाली करने की धमकी देता था। कुछ केस भी उनलोगों ने कर रखा था जो वे लोग जीत चुके है।
घायल महिला को इलाज हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की खबर मिलते ही पुलिस महकमा में खलबली मच गया। एसडीपीओ आनंद पांडेय ने घायल महिला का बयान लिया। जिसके बाद एक टीम बनाकर आरिपियो के घर दबिश दी गई। जहाँ एक आरोपी जितेंद्र मंडल को पुलिस ने अपने हिरासत में लिया है। हैरत की बात यह है कि पुलिस पहुँचने के बाद आरोपी एवं आसपास के लोगो को पता चला की गोली चली है। वही आरोपी के घर वालो का कहना है कि सुबह से ही भोलू दास अपनी पत्नी की पिटाई कर रहा था। झगड़े के दौरान ही भोलू दास ने गोली मार दी। आज किसी प्रकार का कोई झगड़ा ही नहीं हुआ है। सभी लोग अपने अपने काम मे थे अचानक पुलिस पहुँचकर जितेंद्र को घर से पकड़ लिया। अगर कोई गोली चलता तो आराम से घर मे और काम पर रहता? आरोपी के परिजन के बताया कि महिला का पति अपराधी प्रव्रिती का है, कई बार झूठा केस में फसाने की धमकी दे चुका है, इस बाबत थाने में पूर्व में सनहा भी दर्ज करा चुके है।

Related posts

लालू यादव को मिल सकती जमानत बड़ी राहत राजद के लिये

Mukesh

जाप छात्र ने पाटलिपुत्रा विश्वविद्यालय के सभी कॉलेजों को बंद करवाया

Mukesh

जनअधिकार पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता श्याम सुंदर ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा की नीतीश के शासन प्रशासन से जनता ऊब..

anand

Leave a Comment