Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
जमुई बिहार

बाइक सवार तीन युवक की मौत

जमुई जिले के सदर थाना के गेनाडीह पहाड़ी मोड़ के पास तेज गति से जा रहे मोटरसाइकिल सवार द्वारा तीखे मोड़ पर नियंत्रण खो देने से सड़क किनारे शीशम पेड़ से मोटरसाइकिल की जोरदार टक्कर हुई। एक ही मोटरसाईकिल पर तीन युवक सवार हो कर शादी के लिए समान खरीदने जमुई जा रहे थे।मोटरसाइकिल की जोरदार टक्कर से उसपर सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गया जबकि एक युवक की सदर अस्पताल जमुई ले जाने के क्रम में और एक की मौत जमुई से पटना इलाज के लिए ले जाने के दौरान मौत हो गया।

मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक में बरहट थाना क्षेत्र के गुगुलडीह गांव के संजीत ताँती पिता नवीन ताँती की मौके पर ही मौत हो गई।कुंदन कुमार ताँती पिता पातौ ताँती की जमुई सदर अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। लक्ष्मीपुर पोसतहिया के सुभाष ताँती पिता ललन ताँती की सदर अस्पताल से बिशेष उपचार के लिए पटना ले जाने के क्रम में रास्ते मे ही मौत हो गई।

सड़क हादसे के शिकार हुए सभी मृतक की उम्र 20 से 24 वर्ष के बीच की है। सड़क दुर्घटना में मौके पर हुई मौत के शिकार संतोष ताँती की शादी इसी माह होने वाली थी।
जबकि दिवंगत संजीत अपने पीछे अपनी इकलौती छोटी बच्ची छोड़ कर गया है। सड़क दुर्घटना के शिकार युवा मृतकों के परिवार से मिलने ई आई0 पी0 गुप्ता सदर अस्पताल पहुँचे ।परिजनों से मिलकर उन्हे ढाढस बंधाया साथ ही जिला प्रशाशन से मांग करते हुए कहा की पीड़ित परिवारों को दुर्घटना सम्बंधित आपदा से मिलने वाली सहायता राशि जल्द से जल्द मुहैया कराए।

Related posts

वेतन नही मिलने से स्वास्थकर्मीयो ने किया हड़ताल

Binay Kumar

नीतीश की पुलिस ने कुशवाहा समाज को बता दी औकात: शिवानंद तिवारी

Mukesh

मधेपुरा: जाप छात्र ने आज पुनः स्नातक में धांधली को लेकर उपकुलपति को बंधक बनाया

Mukesh

Leave a Comment