Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • कांग्रेस प्रत्यासी मीरा कुमार को विरोध झेलनी पड़ी
बिहार रोहतास

कांग्रेस प्रत्यासी मीरा कुमार को विरोध झेलनी पड़ी

करगहर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी मीरा कुमार को तेन्दुनी मोड़ पर लोगों का विरोध झेलना पड़ा।…

करगहर विधानसभा अंतर्गत प्रत्याशी वोट के लिए क्या-क्या नहीं कर रहे। कहीं हाथ जोड़ रहे हैं तो कहीं पांव और कहीं काम में जुटे लोगों का हाथ भी बंटा रहे हैं। बिलकुल आम आदमी जैसा बर्ताव। वोटर सब देख और समझ रहे हैं। नाराजगी तो है ही। कुछ अपना गुस्सा 19 मई को मतदान के दिन दिखाएंगे तो कुछ भावनाओं पर काबू नहीं रख पा रहे। शिकायतें और गुस्सा महंगाई, गंदगी, टूटी सड़कों और नालियों को लेकर हैं। आक्रोश फूट भी रहा है। और उबाल भी ऐसा कि प्रत्याशी जवाब नहीं दे पा रहे हैं।
सासाराम लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी मीरा कुमार करगहर प्रखंड क्षेत्र के कई गांवों में जनसंपर्क करने के बाद जैसे ही तेनदुनी मोड़ पर पहुंची वहां पहले से ही नाराज टेकारी, कमालपुर, पनैला, पनैली, तेन्दुनी गाँव के मतदाताओं का खासा आक्रोश झेलना पड़ा।

वहां मौजूद सभी ग्रामीणों ने एक स्वर में रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा देते हुए वोट बहिष्कार करने की बात कहते हुए नाराजगी व्यक्त की। हालांकि कांग्रेस उम्मीदवार मीरा कुमार ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने का प्रयास करते हुए कहा कि सत्ता में आने दीजिए आपकी सभी परेशानियों को दूर कर दिया जाएगा, पर आक्रोशित ग्रामीणों ने वोट बहिष्कार के बात कहते हुए हंगामा शुरू कर दिए जिस पर मजबूर होकर मीरा कुमार को जनसंपर्क अभियान खत्म कर वापस जाना पड़ा।

Related posts

SNSRKS कॉलेज अध्यक्ष अंशु सिंह ने सहरसा में पी०जी० की पढ़ाई की मांग किया

Mukesh

चोरी की बाइक के साथ बाइक सवार को भेजा न्यायिक हिरासत में

Mukesh

सांसद पप्पू यादव ने केरल के बाढ़ पीड़ितों को दिए 1000000 रुपए

anand

Leave a Comment