Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • नीतीश कुमार ने हरनौत में सभा को सम्बोधित किया
नालंदा बिहार

नीतीश कुमार ने हरनौत में सभा को सम्बोधित किया

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव का सातवां चरण नजदीक आ रहा है ठीक वैसे ही वैसे नालंदा जिले में राजनीतिक तापमान बढ़ता जा रहा है। लगातार जदयू के टिकट नेताओं के द्वारा नालंदा जिले में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज हरनौत प्रखंड के ब्लॉक मैदान में एनडीए द्वारा आयोजित जनसभा में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शिरकत की इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में एक जनसभा को संबोधित किया हालांकि इस जनसभा के पहले मंच पर बैठने को लेकर आपस में ही जदयू कार्यकर्ता थोड़ी देर के लिए भीड़ गए।

प्रशासन की पहल पर बढ़ते आक्रोश को शांत कराया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री इशारों इशारों में लालू परिवार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो लोग परिवारवाद की बात करते हैं उनके लिए बेटा-बेटी पति-पत्नी ही पूरा परिवार है लेकिन हमारे लिए पूरा परिवार के समान है राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने कहा है सात सामाजिक पाप में बिना काम के धन कमाना को पाप माना गया है।अगर धन कमाना है तो मेहनत कीजिए लोगों के बीच जाकर काम कीजिए बिना काम के बिना मेहनत के धन कमाना पूरी तरह से पाप है हम लोग तो सेवा करते हैं आपका सेवा करना ही हमारे लिए धर्म है,लेकिन कुछ लोग सत्ता में आकर बिना मेहनत के ही माल बनाना चाहते है।

वहीं लालू परिवार के द्वारा लालू को फसाने की बात पर भी चुटकी लेते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि जस करनी और तस भरनी वाली बात चरितार्थ हुआ लेकिन उनके द्वारा अक्सर फसाने की बात बोली जा रही है भला कोर्ट किसी को फ़साता है लेकिन इनके मन मे फसाने वाली बात पूरी तरह बैठ गयी है।ये लोग जनता के बीच जाकर बिना काम किये ही जात पात के नाम पर लोगो भड़का कर वोट लेने का काम कर रहे है।

Related posts

30 अगस्त को लालू कोर्ट में सरेंडर करेंगे, जेल या रिम्स ….

Pankaj kumar

सहरसा : शहर में खुले आम बिक रहा है प्लास्टिक के ठेले

Mukesh

आज के नौनिहाल देश का भविष्य

Binay Kumar

Leave a Comment