Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • सगा भाई को पीट पीट कर मार डाला
बिहार समस्तीपुर

सगा भाई को पीट पीट कर मार डाला

मानवता को तार-तार करने वाला मामला फिर एक बार सामने आई है। कहा गया है बड़े भाई पिता के समान होता है। लेकिन इन रिश्तो को भूल कर बड़े भाई ने मामूली सी बकरी विवाद में अपने छोटे भाई को पीट-पीट कर हत्या कर दिया। घटना के बारे में बताया जाता है कि समस्तीपुर जिला के रोसड़ा थाना क्षेत्र के हिरमिया गांव निवासी स्वर्गीय मोहम्मद अलाउद्दीन के छोटे पुत्र मोहम्मद वकील की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्यारा कोई और नहीं है बल्कि अपने बड़े भाई ने ही अपने छोटे भाई को पीट-पीटकर हत्या कर दी हैं। हत्या का वजह बताया जाता है कि बकरी दरवाजे पर चल जाने से झगड़ा शुरुआत हुई थी उसी लेकर दोनों भाइयों के बीच जमकर मारपीट हुई । बात इतनी बढ़ गई कि इसी बीच बड़े भाई मोहम्मद रज्जाक ने मानवता को शर्मसार करते हुए छोटे भाई मोहम्मद वकील खंती से इस तरह बेरहमी से पिटाई की जिससे मोहम्मद वकील बुरी तरह जख्मी हो गया और जमीन पर गिर पड़ा परिजनों द्वारा रोसड़ा अनुमंडलीय अस्पताल इलाज के लिए लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक मोहम्मद वकील को परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है वही मृतक के तीन लड़का तीन लड़की बुरी तरह रोते बिलखते रहे।
रोसड़ा पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया वहीं पत्नी द्वारा दी गई आवेदन के आधार पर चार लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है हालांकि हत्यारा भाई घर छोड़कर फरार है वहीं रोसड़ा पुलिस हत्यारा भाई की गिरफ्तारी के लिए जगह जगह छापेमारी कर रही है।

रोसड़ा डीएसपी अरुण कुमार दुबे ने बताया कि आपसी विवाद में खंती से वार किया गया जिससे मौत हो गई है पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। कोई घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी का माहौल फैल गई है क्योंकि एक कलयुगी भाई ने अपने सगे भाई को मौत के घाट उतार दिया है।

Related posts

AISU ने BNMU परीक्षा विभाग को शिक्षा माफिया व बिचौलियों के संक्रमण से मुक्त करने की मांग को लेकर कुलपति को सौपा एक ज्ञापन

Mukesh

मधेपुरा: AISU ने बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर जयंती मनाई

Mukesh

चंद्रकिशोर यादव बने जाप युवा परिषद के जिला प्रधान महासचिव

Mukesh

Leave a Comment