Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
बक्सर बिहार

बक्सर पहुँचे प्रधानमंत्री

बक्सर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं चाहिए मिलावटी सरकार देश बचाओ मोदी लाओ। इसके साथ उन्होंने भोजपुरी अंदाज में कहा”हम माँ गंगा के पावन धरती के नमन कर रहल बानी,” विश्वामित्र के पुण्य भूमि पर अभिनंदन कर रहल बानी. “बाबू कुंवर सिंह के श्रद्धा पूर्वक नमन कर रहल बानी” यह उद्गार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के थे जब वह बक्सर में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए आए हुए थे. अपनी सभा के दौरान उन्होंने कहा कि जिनके साथ वर्षों तक सीखने का सौभाग्य मिला, वैसे लाल मुनि चौबे तथा कैलाश पति मिश्रा को नमन करता हूँ। मोदी की सभा में पहुँची भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि आप के समर्थन के आगे विरोधी पस्त है। उन्होंने कहा कि विरोधियों का गुस्सा सातवें स्थान आसमान पर है. वह मोदी को गाली देने का कंपटीशन कर रहे हैं. अभी मैं जब हेलीकॉप्टर से उतरकर आ रहा था तो सुशील मोदी जी को भाषण देते हुए सुना कि विरोधी मुझे किस किस तरह की गालियां देते हैं. मोदी के इतना कहने पर मोदी-मोदी की जय जय कार होने लगी।

इस पर मोदी थोड़ा सा असहज हुए तथा उन्होंने लोगों से कहा कि आपका प्यार, आपका आशीर्वाद, आपका जोश सर आंखों पर, आप अगर इजाजत दें तो मैं बोलना शुरू करूँ? बाद में उन्होंने लोगों से अपने ही तरीके से पूछा कि मैं बोलूं? भीड़ शांत हुई तो उन्होंने एक बार फिर कहा कि आपका उत्साह आपका प्यार यही तो मेरी ताकत है, दोस्तों. लेकिन जिस काम के लिए आप ने मुझे बुलाया है वह तो करना होगा ही.
मजबूर नहीं मजबूत सरकार है। उन्होंने कहा कि देश में कुछ लोग मजबूर एवं खिचड़ी सरकार बनाने के पक्ष में थे. लेकिन, चुनाव के नतीजों ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया तथा देश में एक मजबूत सरकार का निर्माण हुआ उन्होंने कहा कि 23 मई को नतीजे तय हैं

Related posts

मधेपुरा सांसद कार्यालय में जाप संरक्षक पप्पू यादव का जन्मदिन केक काट एव मिठाई खिलाकर जन्मदिन मनाया

Mukesh

अपहरण करने की कोशिश असफल होने से व्यवसाई को गोली मारकर हत्या

Binay Kumar

नाबालिक युवक को जबरन अपरहण कर डाली शादी पीड़ित युवक ने जिले के तमाम अधिकारी से लिखित आवेदन देकर न्याय की लगाई गुहार

Mukesh

Leave a Comment