Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • राँची जाने वाली बस पलटी 23 घायल 5 गम्भीर होने की खबर
नवादा बिहार

राँची जाने वाली बस पलटी 23 घायल 5 गम्भीर होने की खबर

नवादा जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस घटना में 23 लोग घायल है जिनमें 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं घटना के बाद एनएच-31 पर जाम लगा है। सड़क पर आवागमण वाधित है। दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लगी है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के अकौना गांव के निकट NH-31 पर पटना से रांची जा रही चंद्रलोक ट्रैवल्स बस ओवरटेक करने के दौरान पलट गई। बताया जा रहा है कि बस में तकरीबन 60-65 लोग सवार थे। इनमें 23 लोग घायल है जिनमें 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बस में सवार यात्रियों ने बताया कि देर रात 10:00 बजे पटना से गाड़ी खुली थी बिहारशरीफ के पावापुरी स्थित एक होटल में खाना खाने के बाद गाड़ी रांची की ओर चली। ड्राइवर बस को काफी तेज रफ्तार में चला रहा था। नवादा पहुंचने के दौरान अकौना गांव के पास ओवरटेक करने के दौरान गाड़ी ने पलटी मार दी।

यात्रियों ने बताया की घटना तकरीबन रात के 1 बजे के आसपास हुई थी। उस वक्त बहुत से यात्री सो रहे थे। बस के पलटते ही अंदर अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मुफ्फसिल थाना पुलिस ने सभी को तुरंत गाड़ी से निकालकर सदर अस्पताल में 24 लोगों को भर्ती कराया।

पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को सुरक्षित निकाल दिया गया है। किसी प्रकार की कोई घटना बड़ी नहीं हुई है। चालक गाड़ी छोड़कर फरार है।

Share and Enjoy !

0Shares
0 0

Related posts

मध्य विद्यालय का नाम बदल कर रोटरी हैप्पी स्कूल घोषित हुआ

Binay Kumar

बिहार में अपराध का तांडव जारी है अपराध चरम पर है रोज सैकड़ों हत्याएं हो रही है: पप्पू यादव

Mukesh

पुलिस अभिरक्षा से कैदियों के फरार होने का मामला लगातार प्रकाश में

Binay Kumar

Leave a Comment

0Shares
0