Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • वेतन नही मिलने से स्वास्थकर्मीयो ने किया हड़ताल
बिहार मुंगेर

वेतन नही मिलने से स्वास्थकर्मीयो ने किया हड़ताल

मूँगेर में सदर अस्पताल के स्वास्थ कर्मी अपने 8 माह के बकाया वेतन की मांग को लेकर गए हड़ताल पर स्वास्थ्य कर्मियों के हड़ताल पर जाने से सदर अस्पताल की चिकित्सा व्यवस्था चरमराई मरीज और उसके परिजन हुए हलकान सिविल सर्जन ने कहा जल्द ही इनके बकाया वेतन होगा भुगतान परन्तु तकनीकि कारणों से इनके वेतन भुगतान में हो रहा है। विलम्ब।
मूँगेर सदर अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों के हड़ताल पर चले जाने के कारण अस्पताल की चिकित्सा व्यवस्था पूरी तरह से गड़बग गई है। इनके अचानक से हड़ताल पर चलने जाने से मरीजों व उनके परिजनों काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। एक ओर लोग जहाँ इलाज के लिए आउट डोर के चक्कर काट रहे हैं तो वही दूसरी ओर लोग घंटो दवाइयों के लिए दवा काउंटर पर इन्तेजार कर रहे हैं।

सदर अस्पताल में 200से 250 सो स्वास्थ कर्मियों का 8से 9 माह का वेतन बकाया हैं जिसमे नर्स,कंपाउंडर, ड्रायसेर,व स्वास्थ्य समिति के भी कर्मचारी सामिल है। इस मामले में सिविल सर्जन परुषोत्तम सिंह की माने तो इन लोगो का वेतन भुगतान के लिए चार माह का एलॉटमेंट आया है और इनके वेतन के भुगतान की प्रकिरया चल रही है कुछ लोगो कस भुगतान भी किया जा चुका है परन्तु सरबर सुलो होने के कारण वेतन भुगतान में कठनाई आ रही है।
त्त्त्त्त्त्

Related posts

मधेपुरा जिला अधिकारी से JACP जिला अध्यक्ष का 10सवाल

Mukesh

LNMU विश्वविद्यालय में PET-2019 से उत्तीर्ण छात्रों का नामांकन हेतु काउंसलिंग छ: अगस्त

Binay Kumar

लालजी टंडन बने बिहार के नए राज्यपाल,

Pankaj kumar

Leave a Comment