Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • नवादा के सिंघौली गांव में विवाह के दौरान मारपीट दर्जनों बाराती जख्मी
नवादा बिहार

नवादा के सिंघौली गांव में विवाह के दौरान मारपीट दर्जनों बाराती जख्मी

नवादा जिले के हिसुआ प्रखंड के सिंघौली गांव में विवाह के दौरान उत्पन्न विवाद में जमकर मारपीट हो गया। जिसमें दर्जनों बाराती जख्मी हो गए जिसे जख्मी हालत में हिसुआ स्थित प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया। बताया जाता है कि गया जिले के अतरी थानाक्षेत्र के सारसू गांव से बुधवार को सिंघौली बारात आयी थी। बारात का स्वागत दुल्हन पक्ष के लोगों द्वारा अच्छे से किया गया। लेकिन ज्योंही खाना खाने के लिए जब बाराती बैठे तो ग्रामीणों द्वारा बारातियों पर लाठी- डंडे बरसाने लगे। लाठी- डंडे के प्रहार से पांच बारातियों का सर फटा तथा दो दर्जन के हाथ व पैर में चोट लगी। बताया जाता है कि सारसू से  स्व. सुरेश प्रसाद महतो के बेटे पवन कुमार की शादी सिंघौली निवासी जुगेश्वर महतो की बेटी बबीता कुमारी के संग तय हुआ था। बुधवार को बारात सिंघौली गांव आयी। जयमाला के बाद ग्रामीणों ने बाराती को खाना खिलाने की व्यवस्था करने लगे ।अभी बाराती खाना खाने बैठा हीं था कि लाठी- डंडा चलने लगा जिसमें लड़के के ननिहाल वजिरगंज थाना क्षेत्र के मखदुमपुर निवासी विजेन्द्र प्रसाद महतो, संदीप कुमार, प्रदीप कुमार, करण कुमार व विशाल कुमार का सर फट गया एवं दो दर्जन लोग  को लाठी
डंडे की चोट लगी है । ग्रामीणों ने दुल्हे को भी नहीं बक्शा, उनके ऊपर भी लाठी का प्रहार किया। लाठी के प्रहार से दुल्हे का सर पर चोटें आयी है।
लाठी- डंडे के प्रहार से मची भगदड़ –
लाठी- डंडे के प्रहार से बारातियों के बीच भगदड़ मच गया। बाराती वाले भाग खड़ा हुआ। दुल्हे के मौसा रामविलाश प्रसाद महतो ने बगैर शादी के हीं दुल्हे को ले हिसुआ चले आये तथा थाने में शरण लिया। दूल्हे के मौसा ने थाना में पांच उपद्रवी तत्व के विरुद्ध आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायाहै।

Related posts

पटना : बिहार में प्रवासी मजदूरों के लिए विशेष पैकेज उपलब्ध कराये केन्द्र सरकार : ललन

Mukesh

इंसेफेलाइटिस रोग से मासूम बच्चे की मौत पर अश्विनि चौबे पर गलत बयान देने का आरोप लगाए ;एजाज अहमद

Binay Kumar

दो पक्षो में हुईं मारपीट

Binay Kumar

Leave a Comment