Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • कोडरमा से शादी कर लौट रहे यात्री बस को रजौली में जमकर की लूटपाट
नवादा बिहार

कोडरमा से शादी कर लौट रहे यात्री बस को रजौली में जमकर की लूटपाट

शुक्रवार की रात 10 बजे रजौली थाना क्षेत्र के भगवानपुर मोड़ के पास झारखंड के कोडरमा जिले के ध्वजाधारी से शादी कर लौट रहे एक यात्री बस के साथ जमकर लूटपाट की गई। लूटपाट के दौरान दर्जन भर की संख्या में रहे अपराधियों ने बस पर सवार महिलाओं, बच्चों व लोगों के साथ मारपीट की। महिलाओं के पास रहे 7-8 सोने के चेन, 10 मोबाइल, हजारों रुपए भी लूट लिए। इस दौरान रोड से गुजरने वाले लोगों के साथ भी मारपीट की गई।

मारपीट में घायल कुछ लोगों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं कुछ सिरदला थाना क्षेत्र के लोग इलाज के लिए अन्यत्र चले गए। घायलों में थाना क्षेत्र के जोगियामारन पंचायत के गुलजार बिगहा गांव के कैलाश चौधरी का बेटा सुनील चौधरी, गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के जफरा गांव निवासी ब्रह्मदेव प्रसाद यादव की पत्नी चिंता देवी, सिरदला थाना क्षेत्र के हीराकुरहा गांव निवासी अनिल यादव की पत्नी लीला देवी, बाबूलाल यादव का बेटा संजीत कुमार, जमुआरा गांव के होरील यादव का बेटा रूपेश कुमार शामिल है। लूटपाट व मारपीट की घटना में घायल सभी लोगों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉ राजीव कुमार ने प्राथमिक उपचार किया। हीराकुरहा गांव निवासी अनिल यादव ने बताया कि वह अपनी बहन की शादी कर अपने घर लौट हीराकुरहा लौट रहे थे।

इसी बीच भगवानपुर मोड़ के पास दर्जन भर लोगों ने जिनके हाथों में लाठी- डंडे थे। अचानक बस को रुकवाया और बस के रुकते ही बस पर सवार बारातियों के साथ जमकर मारपीट करना शुरू कर दिया। उक्त अपराधियों ने बस को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी लोग गांव की ओर भाग निकले। इधर घटना की सूचना रजौली थाने को दी गई। जिसके बाद एस आई संजय कुमार सिन्हा घटनास्थल पर पहुच कर दर्द सुनने की बजाय लूट की घटना से इनकार कर दिया।

Related posts

बिजली बिल में भारी गरबरी के खिलाफ जाप ने किया ताला बन्दी

Mukesh

AISU ने मो० मुशाहिद को जिला महासचिव व मो० अज़हर आलम को जिला सचिव और मो० अदालत को ठाकुर प्रसाद महाविद्यालय का अध्यक्ष बनाया

Mukesh

शिक्षक के असामयिक मृत्यु से शिक्षक समाज में शोक की लहर

Pankaj kumar

Leave a Comment