Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • खतुआहा गांव निवासी तीन वर्षीय मासूम की हुई ट्रैक्टर से कुचल कर मौत
बिहार समस्तीपुर

खतुआहा गांव निवासी तीन वर्षीय मासूम की हुई ट्रैक्टर से कुचल कर मौत

समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के खतुआहा गांव निवासी राधा रमण झा की तीन वर्षीय परपोते ऋषभ कुमार को मिट्टी लद्दे ट्रैक्टर से अनियंत्रित तरीक़े से ट्रैक्टर चला रहे चालक से कुचला जाने के कारण घटनास्थल पर ही हुई मौत। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को साढ़े तीन बजे में मृतक ऋषभ जब अपने दरवाजे के सामने सड़क किनारे अपने परबाबा के साथ था। बिना निबंधन संख्या की मिट्टी लद्दे टैक्ट्रर जिसके चालक द्वारा तेज गति से ट्रैक्टर चलाते हुऐ ठोकर मार दिया, जो गम्भीर रूप से जख्मी हो गया और मौके पर ही दम तोड़ दिया।

वहीँ ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को घटना को अंजाम देते हुए मौकाएवारदात से फरार हो गया। वहीँ मृतक के परबाबा ने घटनास्थल पर बताया की गांव के ही ट्रैक्टर चालक रमण कुमार झा पिता अर्जुन झा मेरे परपोते को धक्का मारकर कुचल दिया है। जिसके कारण उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। घटना के बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जुट गए। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना के पुलिस अधिकारी अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर घटना की छानवीन करते हुऐ शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया।इस घटना को लेकर थाने में आवेदन जिया गया है।

Related posts

रिश्तेदार के घर आई नाबालिग लड़की के साथ दो युवकों ने की दुष्कर्म दोनों आरोपी गिरफ्तार

Mukesh

सहरसा में बिहार पुलिस प्रतियोगिता परीक्षा में हुई धांधली के खिलाफ छात्र रालोसपा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का फूंका पुतला

Mukesh

स्वास्थ्य सुविधाओं में राज्य सरकार पूणतः फेल: राजेश रंजन

Mukesh

Leave a Comment