Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • अपराधियों ने पिता की हत्या कर गम में तब्दील की
बिहार समस्तीपुर

अपराधियों ने पिता की हत्या कर गम में तब्दील की

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के कापन गांव में घटी घटना। जी हां विभूतिपुर प्रखंड क्षेत्र के कापन वार्ड 4 निवासी मणिकांत महतो उम्र लगभग 48 वर्ष को सोए अवस्था मे अपराधियों ने गोली मारकर किया हत्या। यह घटना बीती रात लगभग 3:00 बजे रात्रि की है। वहीँ परिवार वालों ने गहरी नींद में सोए हुए थे। बताते चलें कि मृतक अमीन के पेशे से था। मृतक की बेटी रितु भारती की शादी की 2 दिन ही बचा हुआ था। परिवार वालों ने बताया 1:00 बजे रात्रि में सभी लोग गीत गाकर सोए थे और मृतक दरवाजे पर खटिया पर सोया हुआ था।

वहीँ अपराधियों ने एक गोली मस्तिष्क में मारकर हत्या कर दिया। जब वह चिल्लाए तब परिवार वालों की नींद टूटी और उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र विभूतिपुर ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना को लेकर ग्रामीणों ने सड़क जाम कीया। स्थानीय विघायक रामबालक सिंह और मौके पर थाना अध्यक्ष कृष्चंद्र भारती ने अपने दल बल के साथ पहुंचकर अपराधियों पर कार्रवाई करने की सांत्वना देते हुए जाम को हटाकर, लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया।

इधर पुलिस ने मामले की छानबीन में जुट गई। वहीं ‌परिवार वालों की रो रो कर बुरा हाल है। शादी का माहौल को अपराधियों ने मातम में तब्दील कर दिया। इस घटना को लेकर ग्रामीणों मैं काफी भय का माहौल देखा जा रहा।

Related posts

डांसर मधु हत्या की प्रोग्राम में हथियार लहराने वाले संगम सिंह राजपूत को पुलिस क्यो नही गिरफ्तार कर रही है

Mukesh

मधेपुरा:B.N.M.U में स्नातक की सीट बढ़ाने की मांग को लेकर जाप छात्र ने विश्वविद्यालय गेट पर ताला लगाकर धरना पर बैठे छात्र

Mukesh

पतरघट प्रखण्ड में पेंशन के लिये आवेदन जमा करने की तिथि निर्धारित

Mukesh

Leave a Comment