Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • दो अलग-अलग जगहों पर दिया घटना का अंजाम अज्ञात साइको किलर ने, एक की हुई मौत, दूसरा घायल, सीसीटीवी फुटेज में हुआ कैद
बिहार समस्तीपुर

दो अलग-अलग जगहों पर दिया घटना का अंजाम अज्ञात साइको किलर ने, एक की हुई मौत, दूसरा घायल, सीसीटीवी फुटेज में हुआ कैद

अलग-अलग जगहों पर दिया घटना का अंजाम अज्ञात साइको किलर ने, एक की हुई मौत, दूसरा घायल, सीसीटीवी फुटेज में हुआ कै।

रमेश शंकर झा
समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जििले के सिंधिया घाट बाजार में एक साइको किलर व्यक्ति ने दो अलग-अलग जगहों पर घटना का अंजाम दिया। जिसका तस्वीर सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है। बता दें की सिंधिया बुजुर्ग दक्षिण पंचायत निवासी स्वर्गीय बौधि सिंह के 50 वर्षीय पुत्र रामचंद्र प्रसाद सिंह दरवाजे के खाट पर सोए हुए थे। वहीँ लगभग 2:00 बजे रात्रि में ‌एक साइको किलर व्यक्ति ने हाथ में लिए हथोंड़े से उनके सिर पर प्रहार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। जख्मी रामचंद्र प्रसाद ‌सिंह कराह रहे थे।

आवाज सुनकर परिवार वालों ने करा की आवाज सुनकर जब उनके पास गया तो देखा कि खून से लथपथ थे तो तुरंत उसे आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिभूतिपुर ले जाया गया जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर कर दिया। जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वही ‌पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर ‌भेज दिया।

वहीँ दूसरे जख्मी व्यक्ति बेलसंडी डीह निवासी देवन राय के 20 वर्षीय पुत्र सरवन कुमार जो शिवनाथपुर गैरेज पर काम किया करता था और रात में वहीँ बाहर में सोया हुआ था। अज्ञात अपराधी ने इससे भी हथौड़े से सिर पर प्रहार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया और ‌मौके से फरार हो गया जिसकी ईलाज बेगूसराय में चल रहा है। हालांकि इसका भी स्थिति नाजुक बताई जा रही है। हालांकि यह घटना सीसीटीवी फुटेज से यह पता चला कि यह कोई साइको किलर व्यक्ति है जो बेरहमी से कैसे सोए हुए व्यक्ति के सिर पर हथौड़े से प्रहार कर जख्मी कर देता है। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष कृष्ण चंद्र भारती और डीएसपी अरुण कुमार दुबे ने जब सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो पता चला की इस घटना को अंजाम कौन दे रहा है।

हालांकि सीसीटीवी फुटेज में तस्वीर स्पष्ट नहीं दिख रही है, जो है यह कौन व्यक्ति हैं। वहीँ पोस्टमार्टम से आए रामचंद्र प्रसाद सिंह के शव को सड़क पर रखकर आक्रोशित ग्रामीणों ने सिंघिया घाट बाजार के बीच चौराहे पर घंटों यातायात बाधित कर दिया। ग्रामीण लोगो ने आक्रोश जताते हुए ऐसे दोषी व्यक्ति को गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। अंत में डीएसपी अरुण कुमार दुबे और थाना अध्यक्ष कृष्ण चंद्र भारती के भारी मशक्कत करने के बाद और 3 दिनों के अंदर अज्ञात साइको किलर व्यक्ति की गिरफ्तारी के आश्वासन पर तथा मौके पर मौजूद गणमान्य व्यक्ति बुजुर्गों के समझाने बुझाने पर जाम को हटाया गया। इधर पत्रकारों से बातचीत के दौरान डीएसपी अरुण कुमार दुबे ने बताया यह कोई साइको किलर व्यक्ति है जिसके तस्वीर सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

सहरसा में घोड़े के बर्थडे पर कटा केक , डीजे पर पर जमकर हुआ डांस

Mukesh

सरपंच पति को शराब माफियाओं के खिलाफ विरोध करना पड़ गया महंग

Binay Kumar

जनअधिकार छात्र परिषद ने चलाया सदस्यता अभियान गोपी बने महेशुआ पंचायत अध्यक्ष

Mukesh

Leave a Comment