Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • जमीनी विवाद को लेकर मारपीट में कई ब्यक्ति घायल
गोपालगंज बिहार

जमीनी विवाद को लेकर मारपीट में कई ब्यक्ति घायल

जमीनी विवाद को लेकर लोगों में गुस्सा इस कदर हॉबी हो गया है की भाई भाई को नही पहचानता और गुस्से में बिना सोचे समझे एक दूसरे पर प्रहार करते है और भाई भाई का सर फोड़ता है तो कही बेटा बाप का सर फोड़ता है।आपको बतादे की भोरे थाना क्षेत्र के लामिचौर गाँव में जमीनी विवाद को लेकर हुआ मारपीट जिसमे एक ही परिवार के 5 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। सभी घायलो को इलाज के लिए भोरे रेफरल अस्पताल में लाया गया जहाँ दो ब्यक्तियों की स्थिति गम्भीर थी,मरीज की स्थिति देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया।

 

बताया जाता है की सुरेंद्र यादव का पुत्र लालू यादव लामिचौर बाजार जा रहा था रास्ते में महंथ यादव,मंटू चौधरी ने लालू यादव को पकड़ कर घर में लेजाकर मारपीट करने लगे तबतक लालू यादव के घर वालों को इस बात की जानकारी हुई और वे लोग दौड़े लालू को बचाने के लिए जैसे ही लालू के घर वाले पहुचे उन्हें भी मारपीट कर घायल कर दिया गय।आस पड़ोस के लोगों ने और पुलिस प्रसासन के मदद से सभी घायलो को रेफरल अस्पताल भोरे लाए जहाँ दो मरीजो की नाजुक स्थिति देख डॉक्टरों ने सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया। सुरेंद्र यादव ने भोरे थाना में नामजद एफ आई आर दर्ज कराकर न्याय की गुहार लगाई है।

पुलिस प्रसासन मामले को दर्ज कर 5 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमे शम्भू यादव पिता सुरेंद्र यादव,केशव यादव पिता शंकर यादव,महंथ यादव पिता बबन यादव तीनो ग्राम लामिचौर थाना भोरे,देवेंद्र साह पिता प्रभुनाथ साह ग्राम कररिया ठकुराई थाना फुलवरिया,अजय यादव पिता स्व० गरजु यादव ग्राम मदरवानि थाना फुलवरिया को लामिचौर बाजार से एक देशी कट्टा 3:15 बोर का और 2 जिंदा कारतूस बरामद हुआ है इन पांचो को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Related posts

महागठबंधन की प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर लिया घटना की जानकारी

Binay Kumar

ठाकुरगंज : जिला महासचिव ने किया मीम ऑफिस का उद्घघाटन

Mukesh

तीन लोकसभा सीटें नीतीश के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बन गयी हैं,

Mukesh

Leave a Comment