Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • साइको किलर के द्वारा जख्मी युवक को पीएमसीएच ले जाने के क्रम हुई मौत
गोपालगंज बिहार

साइको किलर के द्वारा जख्मी युवक को पीएमसीएच ले जाने के क्रम हुई मौत

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के बेलसंडी डीह दाहुचौक निवासी देवन राय के 20 वर्षीय पुत्र सरवन कुमार जोकी 24 मई 2019 को साइको किलर ने हथौड़े से मारकर घायल किया था उसका आज अस्पताल से बेहतर ईलाज के लिए पीएमसीएच पटना जाने के क्रम में हुई मौत। वहीँ आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को दाहुचौक के बीच चौराहे पर रखकर दलसिंहसराय और सिंघिया घाट के मुख्य पथ को लगभग 3 घंटे तक जाम कर यातायात को बाधित कर दिया। जिससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। यात्रियों को इस भीषण गर्मी में काफी कठिनाई का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने गैरेज मालिक शेखर महतो और हत्यारे साइको किलर जगदीश शर्मा को मौके पर बुलाने एवं आश्रित परिवार को मुआवजा देने की मांग पर अड़े हुए थे।

मौके पर थानाध्यक्ष कृष्ण चंद्र भारती एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी धीरज कुमार अपने दल बल के साथ पहुंचकर मृतक सरवन कुमार के पिता देवन राय को तुरंत परिवारिक लाभ के तहत 20,000 (बीस) हजार का चेक दिया। आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। वहीं परिवार वालों को रो-रो कर बुरा हाल है घर मे मातम सन्नाटा पसरा हुआ है। बतादें कि मृतक सरवन कुमार एक मजदूर था।

 

जोकी 200 रु० के देहारी पर सिंधिया बुजुर्ग दक्षिणी पंचायत के शिवनाथपुर गांव स्थित शेखर महतो के गैरेज पर काम करता था। और रात्रि में वही सो जाता था अन्य दिनों की अपेक्षा 25 मई को भी मृतक सरवन कुमार रात्रि में अपने घर दाहुचौक पर खाना खाकर अपना ड्यूटी करने शेखर के गैरेज दुकान पर जाकर खुले आकाश में खटिया पर सो गया था। वहीं परिवार वालों ने बताया शेखर फोनकर मृतक सरवन कुमार को बुलाया था। वहीँ सारी घटना को सीसीटीवी फुटेज के अनुसार साइको किलर जगदीश शर्मा ने रात्रि करीब 2:00 बजे उसके सिर पर हथौड़ी से मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था। जिसका इलाज बेगूसराय के सराना अस्पताल में चल रहा था स्थिति बिगड़ती देख डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया था। जहां उसे रास्ते में ही मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है देखना है गम मामला साफ होगा।

Related posts

30 अगस्त को लालू कोर्ट में सरेंडर करेंगे, जेल या रिम्स ….

Pankaj kumar

कार्यपाल सहायक परीक्षा रद्द ,व गिरफ्तार छात्रों की अविलंब रिहाई की मांग को लेकर आक्रोश मार्च निकाला

Mukesh

गांधी जयंती सहरसा जिला स्कूल शिक्षक ने जूता पहनकर पुष्प अर्पित किया

Mukesh

Leave a Comment