Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • शराब माफिया के द्वारा एक लड़की को अपहरण करने की कोशिश
बिहार समस्तीपुर

शराब माफिया के द्वारा एक लड़की को अपहरण करने की कोशिश

समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के परोड़िया पंचायत के सलेमपुर गांव वार्ड न०:-01 के स्थायी निवासी कुमिया देवी उम्र 35 वर्ष पति रवींद्र दास ने उजियारपुर थाने में अपनी नावालिग पुत्री के साथ छेड़खानी के साथ ही अपहरण करने में नाकामयाब कोशिश करने का आरोप में नामजद आरोपियों पर लगाते हुए एक प्राथमिकी दर्ज करने की गुहार लगाई हैं। वहीँ उजियारपुर थाने पर मीडिया के जिलाप्रतिनिधि राजेश कुमार वर्मा को मुलाकात के दौरान पीडि़त लड़की की मां कुमिया देवी एंव उनके पति रवींद्र दास सहित परिवार और साथ में आऐ मुहल्ले वासी रमेश कुमार दास, जितनी देवी, मीना देवी, गिरजा देवी, रामदुलारी देवी, कलेश्वरी देवी, दिनेश महतो, दुखा लाल दास, भुषण दास, रामसुन्दरी देवी, प्रमीला देवी पूर्व पंचायत समिति सदस्या, योगेंद्र दास, देवक कुमार दास, इत्यादि ने बताया कि नामजद आरोपी सरोज कुमार दास उम्र २८ पुत्र योगा दास व मो० अफरोज उम्र २२ पुत्र मो० इस्लाम हमारे ग्रामीण ने लड़की के साथ छेड़छाड़ करते हुऐ उसे खींच कर ले जा रहा था।

उसकी नियत गलत थी। जिसके चलते आज हम सभी थाने में ब्यान दर्ज कराने आए है। आगे बताया गया की इसी बीच जब वह बचाव के लिए चिल्लाने लगी तो लड़की की मां पड़ोस के दरवाजे पर से दौड़कर आई और अपनी पुत्री को उन दोनों आरोपियों से छुड़ाने की कोशिश की लेकिन आरोपियों ने मां बेटी के साथ दुर्व्यवहार करते हुऐ मारपीट करने लगे। वहीँ हल्ला सुनकर ग्रामीण लोगों को जुटते देख दोनों भाग चले और जाते समय धमकी देने लगे की किसी प्रकार की कानूनी कार्यवाही करोगी तो पुरे परिवार को खल्लास कर दिया जाएगा।पीड़िता की मां कुमिया देवी ने थाने को दिऐ आवेदन में गुहार लगाई है कि विगत 22 मई 2019 को रात्रि लगभग 08 बजे मेरी 15 वर्षीय पुत्री पूजा कुमारी (काल्पनिक) व मेरे दोनों पुत्र क्रमशः रोहित कुमार उम्र 10 वर्ष व समीर कुमार उम्र 08 वर्ष अपने दरवाजे पर बैठे हुऐ था लाईट कटी रहने के कारण अंधकार हो गया। इसी बीच अपराधी प्रवृत्ति एंव शराब बिक्री करने वाले सरोज कुमार दास व अफरोज ने हमारे पुत्री के साथ छेड़छाड़ करते हुऐ जबरन खींच कर ले जाने लगा हो हल्ला होने पर जान मारने की धमकी देते हुए आरोपी फरार हो गया।

आगे यह भी बताया है की मेरे पति प्रदेश में रहते हैं। आरोपी ने मेरे पुत्री के साथ मारपीट की जिससे वो गंभीर हालत में है और उसे इलाज की जरूरत है। घटना को गांव के बहुत सारे लोगों ने देखा व सुना है। थानाध्यक्ष से गुहार लगाते हुए कहा है कि दोनों आरोपी अपराधी प्रवृत्ति के नवयुवक है उन पर उचित कानूनी कार्यवाही करने के साथ ही हमारे परिवार की रक्षा करने की कृपा किया जाय।

Share and Enjoy !

0Shares
0 0

Related posts

मधेपुरा में AISU ने वीरांगना फूलन देवी पुण्यतिथि मनाया

Mukesh

पूर्णिया पुलिस जल जीवन हरियाली सप्ताह 22 फरवरी से 27 फरवरी तक मनायेगी

Mukesh

व्यक्ति लस समाज उसके परिवार से शुरू होता है : डॉ० श्वेता पाठक

Mukesh

Leave a Comment

0Shares
0